logo-image

शिवसेना ने पूछा, पीएम बताएं कि नोटबंदी के बाद कैसे कम हुआ आतंकी हमला

शिव सेना ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री से सफाई मांगी है। शिवसेना ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस बात पर सफाई देनी चाहिए कि आखिर कैसे नोटबंदी से आतंकी वारदातों में कमी आई है।

Updated on: 18 Dec 2016, 09:08 PM

highlights

  • जम्मू-कश्मीर के पंपोर में हुए आतंकी हमले को लेकर शिव सेना ने मांगी पीएम से सफाई
  • शिव सेना ने पूछा कि आखिर नोटबंदी के बाद देश में आतंकी हमलों में कैसे कमी आई है

New Delhi:

शिव सेना ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री से सफाई मांगी है। शिव सेना ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस बात पर सफाई देनी चाहिए कि आखिर कैसे नोटबंदी से आतंकी वारदातों में कमी आई है।

शिव सेना ने पंपोर हमले को लेकर पाकिस्तान को वाजिब जवाब दिए जाने की मांग की। शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पंपोर में हुए आतंकी हमले में 3 सैनिक मारे गए थे।

शिव सेना संजय राउत ने कहा कि नोटबंदी के बाद घाटी में आतंकी हमलों में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा, 'ऐसा कहा गया था कि नोटबंदी के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद का खात्मा हो जाएगा। लेकिन हुआ इसका उल्टा है। घाटी में आतंकी हमलों में नोटबंदी के बाद बढ़ोतरी हुई है।'

राउत ने कहा, 'इन दो सालों में अधिक संख्या में जवान मारे गए हैं। भारत के इतिहास में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री को इस बारे में सफाई देनी चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है।'

महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिव सेना नोटबंदी को लेकर लगातार मोदी सरकार पर हमलावर रही है। शिव सेना नोटबंदी के खिलाफ ममता बनर्जी की तरफ से किए गए विरोध प्रदर्शन में भी शामिल हुई थी। हालांकि इसके बाद शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और गृह मंत्री के बीच मुलाकात हुई थी लेकिन उसके बाद भी शिवसेना नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर हमले करती रही है।

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में 2008 के बाद इस साल सबसे ज्यादा मारे गए जवान