logo-image

रवि शंकर प्रसाद ने कहा- राहुल गांधी पार कर रहे नैतिकता की सारी हदें

रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल गांधी नैतिकता की सारी हदें पार कर रहे हैं।

Updated on: 17 Dec 2016, 04:07 PM

नई दिल्ली:

नोटबंदी पर लगातार प्रधानमंत्री पर हमला कर रहे राहुल गांधी की केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आलोचना की है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि राहुल गांधी नैतिकता की सारी हदें पार कर रहे हैं।

रविशंकर प्रसाद ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से कहा, "राहुल गांधी मर्यादा की सीमा पार कर रहे हैं। वो बेशर्मी से बात कर रहे हैं।वो झूठ बोल रहे हैं। 10 साल तक उऩकी सरकार रही और भ्रष्टाचार चरम पर था। कांग्रेस पार्टी के सहयोगी 2जी और कोल घोटाला करते रहे, लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।"

रवि शंकर प्रसाद ने कहा, "जब पैसे विदेश भेजे जा रहे थे तब किसान मर रहे थे। तब उन्होंने कुछ नहीं किया। आज जब नरेंद्र मोदी जी की सरकार ईमानदारी से काम कर रही है, कालाधन वापस लाने की कोशिश कर रही है, जमाखोरों को पकड़ रही है, एक एसआईटी भी बनाई गई है। राहुल गांधी परेशान हैं, क्योंकि भ्रष्ट लोग जिनका रुपया खतरे में है उन लोगों को कांग्रेस सुरक्षा देती है। इसलिये ये कालेधन के खिलाफ खुलकर नहीं बोलते हैं।"

उन्होंने कहा कि सारा देश जानता है कि कांग्रेस ने कालाधन लाने के लिये क्या किया है। उन्होंने कहा, "10 साल के मनमोहन सिंह सरकार के दौरान न तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने और न ही आपने (राहुल गांधी) या फिर उनकी सरकार ने कालेधन पर अंकुश लगाने की कोई कोशिश नहीं की। बल्कि आपने ऐसे लोगों को संरक्षण दिया है।उनका ये कहना कि सरकार ने कर्ज़ माफ किया है पूरी तरह से झूठ है।"

राहुल गांधी ने कहा था कि पीएम मोदी झूठे हैं और नोटबंदी से सिर्फ अपने कुछ कारोबारी दोस्तों को फायदा पहुंचाना चाहते हैं। राहुल ने शुक्रवार को भी गोवा में कहा था कि नोटबंदी का मतलब है गरीबों से पैसा खींचो और अमीरों को पैसा सींचो।