logo-image

क्या यही है सैफीना के बच्चे तैमूर की पहली तस्वीर?

इस तस्वीर में करीना अपने बच्चे को हाथों में पकड़े हुए हैं।

Updated on: 20 Dec 2016, 11:51 PM

नई दिल्ली:

आखिरकार करीना कपूर और सैफ अली खान के फैंस का लंबा इंतजार खत्म हुआ। जी हां, करीना के बच्चे की पहली झलक पाने के लिये सभी बेताब हैं। वहीं मंगलवार को करीना कपूर के मां बनने के कुछ घंटों बाद ही उनकी और उनके बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर में करीना अपने बच्चे को हाथों में पकड़े हुए हैं।

करीना और बच्चा दोनों ही काफी क्यूट लग रहे हैं। सैफीना के घर में नन्हें नवाब के आने से खुशियों का महौल है। आपको जानकर खुशी कि इस बच्चे का नाम तैमूर अली खान भी रख दिया गया है। करीना की उनके बच्चे के साथ ये तस्वीर सही है या नहीं न्यूज स्टेट इसकी पुष्टि नहीं करता है।

आपको बता दें कि करीना और सैफ ने एक साथ 'टशन', 'कुर्बान', 'एजेंट विनोद', 'एलओसी कारगिल' और 'ओमकारा' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। करीना ने 2012 में अभिनेता सैफ से शादी की थी।

ये भी पढ़ें, करीना और सैफ के घर आया तैमूर

सैफ दिग्गज अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत क्रिकेट खिलाड़ी व पटौदी रजवाड़े के नवाब मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं। दशकों पहले सैफ की शादी अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ हुई थी। दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। अमृता से उनके दो बच्चे-बेटी सारा और बेटा इब्राहिम हैं।

सैफ की बहन सोहा अली खान ने ट्वीट कर कहा, 'तैमूर का इस दुनिया में स्वागत कर खुशी हो रही है। जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। तैमूर के पिता भी खुश हैं और दावत की तैयारी में व्यस्त हैं।'