logo-image

Jio Cinema के यूजर्स अब डाउनलोड कर सकते हैं अनलिमिटेड फिल्म

जियो सिनेमा ऐप का एक नया अपडेट जारी किया गया है। इस अपडेट के बाद इस ऐप में एक स्मार्ट डाउनलोड फीचर जुड़ जाएगा। इस फीचर के जरिए आप फिल्म डाउनलोड को शेड्यूल कर सकते हैं।

Updated on: 11 Feb 2017, 07:43 AM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो अपने यूजर्स को एक के बाद एक बेहतरीन ऑफर दे रहा है। पहले फ्री इंटरनेट से यूजर्स को आकर्षित किया तो अब कंपनी जियो सिनेमा एप का नया अपडेट लाई है। इस अपडेट के बाद इस ऐप में एक स्मार्ट डाउनलोड फीचर जुड़ जाएगा। इस फीचर के जरिए आप फिल्म डाउनलोड को शेड्यूल कर सकते हैं।

इसके अलवा एक दूसरा फीचर Happy Hours भी है जिसके तहत हर दिन सुबह 2 बजे से 5 बजे तक अनलिमिटेड फिल्म डाउनलोड किए जा सकते हैं। इसमें डेटा की कोई लिमिट नहीं होगी।

फिलहाल जियो फ्री 4G डाटा तो दे रही है, लेकिन हर दिन सिर्फ 1GB ही डाटा मिलता है। आम तौर पर एक फिल्म 900MB की होती है, तो ऐसे में एक फिल्म में डेटा खत्म होने की दिक्कत पेश आती है लेकिन अब स्मार्ट डाउनलोड से आपको इस समस्या से छुटकारा मिल सकता है। स्मार्ट डाउनलोड से आप 2AM से 5AM तक फिल्म डाउनलोड शेड्यूल कर सकते हैं जिस दौरान अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

और पढ़ें:रिलायंस JIO जल्द ला रहा है यह मेगा प्‍लान

गौरतलब है कि Jio Cinema ऐप से रिलायंस जियो यूजर्स फिल्में डाउनलोड करके ऑफलाइन देखने के लिए सेव कर सकते हैं। Jio Cinema के नए वर्जन में यूजर्स इससे 1 लाख घंटे तक के कंटेंट्स डाउनलोड कर सकते हैं।