logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बठिंडा रैली विस्फोट: अरविंद केजरीवाल ने सुखबीर बादल पर लगाया आरोप, कहा-शांतिभंग करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है

पंजाब के बठिंडा की मौर मंडी में कांग्रेस की रैली के दौरान हुए कार विस्फोट में अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को जिम्मेदार ठहराया।

Updated on: 01 Feb 2017, 11:08 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के बठिंडा की मौर मंडी में कांग्रेस की रैली के दौरान हुए कार विस्फोट में अरविंद केजरीवाल ने उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को जिम्मेदार ठहराया। केजरीवाल का कहना है कि राज्य में शांतिपूर्वक चुनाव कराने के लिए बादल को गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा,' सुखबीर बादल एक अपराधी है जो पंजाब की शांति को भंग करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। शांतिपूर्वक चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग को बादल को गिरफ्तार कराना आवश्यक है।'

इसे भी पढ़ें: पंजाब के बठिंडा में कांग्रेस की रैली में कार ब्लास्ट, तीन की मौत, हादसे में कई लोग घायल

रैली के विस्फोट में बादल की भूमिका पर भी केजरीवाल ने सवाल उठाए। केजरीवाल ने कहा,'शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सुखबीर सिंह बादल को तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए। कल की रैली में हुए बम ब्लास्ट में बादल की भूमिका की जांच करनी चाहिए। बादल के कारण तनाव और हिंसा बढ़ सकती है।'

इसे भी पढ़ेंः सुखबीर बादल का आरोप, केजरीवाल शनिवार रात पूर्व खालसा आतंकी के घर रूके थे

बता दें कि कांग्रेसी प्रत्याशी हरमिंदर जस्सी की रैली के दौरान एक कार में विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई है। जनसभा के बाद जैसे ही जस्सी कार में बैठकर वापस जा रहे थे तो उनकी कार के आगे जा रही मारुति कार में ब्लास्ट हो गया। विस्फोट की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए।