logo-image

संजय लीला भंसाली के साथ आए सुशांत सिंह राजपूत, अपने सरनेम से हटाया 'राजपूत' शब्द

भंसाली के साथ करणी सेना के लोगों द्वारा 'राजपूत सम्मान और संस्कृति' के नाम पर की गई मारपीट के विरोध में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक बड़ा कदम उठाया है।

Updated on: 29 Jan 2017, 02:44 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ पद्मावती की शूटिंग के दौरान हुई हाथपाई के खिलाफ पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में आ गया है। भंसाली के साथ करणी सेना के लोगों द्वारा 'राजपूत सम्मान और संस्कृति' के नाम पर की गई मारपीट के विरोध में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने एक बड़ा कदम उठाया है।

बॉलीवुड के तमाम दिग्गज एक्टर-एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर्स-डायरेक्टर्स ने भंसाली के समर्थन में आवाज बुलंद की है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत ने डायरेक्टर संजय लीला के समर्थन में बड़ा कदम उठाते हुए इस घटना के विरोध में अपने सरनेम को हटा लिया है।

यह भी पढ़ें- जयपुर में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को जड़ा थप्पड़, 'पद्मावती' की शूटिंग भी रोकी, करणी सेना पर तोड़फोड़ करने का आरोप

फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार उनके समर्थन में सामने आए हैं। सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, 'जब तक हम अपने सरनेम से ग्रस्त रहेंगे तब तक हमें ये सब भुगतना पड़ेगा। अगर आप इतने हिम्मती हैं, तो अपने पहले नाम से ही अपनी पहचान बनाइए'।

सुशांत ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा, 'कोई धर्म और कोई जाति इंसानियत और प्यार से बड़ी होती है न ही कोई धर्म और दया भाव हमें इंसान बनाता है। किसी तरह का भी बंटवारा अपने फायदे के लिए ही किया जाता है'।

यह भी पढ़ें- कौन है रानी पद्मावती ? काल्पनिक पात्र या ऐतिहासिक राजपूत वीरांगना

इस ट्वीट में सुशांत ने 'हार्टब्रोकन' और 'पद्मावती' हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। बता दें कि करणी सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने पद्मावती के सेट पर जाकर जमकर तोड़-फोड़ की और वहां मौजूद फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी मारा। भंसाली फिल्म के क्रू के साथ जयपुर छोड़ चुके हैं।