logo-image

..जब 'काबिल' क्रिकेट खिलाड़ियों से मिले ऋतिक रोशन और यामी गौतम

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में 29 जनवरी को दृष्टिहीन टी-20 क्रिकेट विश्व कप का उद्घाटन होगा। इसका पहला मैच 31 जनवरी को खेला जाएगा।

Updated on: 24 Jan 2017, 05:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवु़ड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने एक रेडियो स्टेशन में भारतीय दृष्टिहीन विश्व कप टीम से मुलाकात की। भारत की दृष्टिहीन क्रिकेट खिलाड़ियों की टीम आगामी टी-20 क्रिकेट विश्व कप की तैयारी कर रही है, जिसकी मेजबानी भारत कर रहा है।

इस विश्व कप टूर्नामेंट का आयोजन भारतीय दृष्टिहीन क्रिकेट महासंघ (सीएबीआई) की ओर से किया जा रहा है और यह 29 जनवरी से शुरू हो रहा है। 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'काबिल' में अभिनेता ऋतिक और उनकी सह-कलाकार यामी को दृष्टिहीन किरादारों में देखा जाएगा। 

सीएबीआई के अध्यक्ष मंतेश जीके ने कहा, 'हम इस समर्थन से बेहद खुश हैं। हम टी-20 विश्व कप आयोजन के बेहद करीब हैं और ऐसे में ऋतिक जैसे सुपरस्टार से हुई मुलाकात ने खिलाड़ियों को बेहद उत्साहित किया है।'

ये भी पढ़ें: सुजैन खान ने फिल्म 'काबिल' में ऋतिक रोशन के अभिनय को सराहा

दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में 29 जनवरी को दृष्टिहीन टी-20 क्रिकेट विश्व कप का उद्घाटन होगा। इसका पहला मैच 31 जनवरी को खेला जाएगा। वहीं, इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा।

इस टूर्नामेंट में 10 अंतर्राष्ट्रीय टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसके लीग मैच दिल्ली, फरीदाबाद, भुवनेश्वर, अहमदाबाद, इंदौर, मुंबई, पुणे, कोच्चि, विजयवाड़ा में खेले जाएंगे, जबकि सेमीफाइनल और फाइनल हैदराबाद-बेंगलुरु में होंगे।

भारतीय दृष्टिहीन क्रिकेट टीम की कप्तानी अजय कुमार को दी गई है, वहीं प्रकाश जयरामिया उपकप्तान होंगे।

ये भी पढ़ें: 'काबिल' के प्रमोशन पर ऋतिक रोशन ने कहा, मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं!