logo-image

शाहरुख के साथ दोस्ती पर रितिक ने दिया 'काबिल' जवाब, बोले ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे

जब दो सुपरस्टार की फिल्में एक ही दिन रिलीज होती हैं तो बॉक्सऑफिस पर कुछ ना कुछ धमाका जरूर होता है।

Updated on: 05 Jan 2017, 12:50 PM

नई दिल्ली:

जब दो सुपरस्टार की फिल्में एक ही दिन रिलीज होती हैं तो बॉक्सऑफिस पर कुछ ना कुछ धमाका जरूर होता है। जब मुकाबला बॉलीवुड के सुपरहीरो रितिक रोशन और बादशाह शाहरुख खान की हो तब मुकाबला और भी रोचक हो जाता है। रितिक की फिल्म 'काबिल' और शाहरुख की फिल्म 'रईस' भले ही बॉक्सऑफिस पर आमने सामने हो लेकिन रियल लाइफ में ये दोनों दोस्ती कभी नहीं तोड़ेंगे।

रितिक ने शाहरुख के साथ दोस्ती पर कहा,'फिल्मों के बीच मुकाबला हो सकता है लेकिन उनकी दोनों की दोस्ती के बीच कोई मुकाबला नहीं है। रितिक और शाहरूख अच्छे दोस्त रहे हैं और रहेंगे।' दोनों के बीच कभी मनमुटाव वाली खबरें नहीं हैं। 

यह भी पढे़ं- रईस शाहरुख खान को पछाड़ काबिल रितिक ने कमाये करोड़ों

रितिक रोशन की काबिल और शाहरूख की फिल्म रईस दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं। रितिक ने कहा,'हमने आपस में बातचीत की और जिसके बाद यह निर्णय लिया कि हम एक ही तारीख पर फिल्म रिलीज करेंगे। हम दोनों के बीच यह अंडरस्टैंडिग है।'

डायरेक्टर संजय की गुप्ता की फिल्म काबिल में रितिक रोशन ने एक अंधे आदमी के किरदार में नजर आएंगे। रितिक के मुताबिक यह रोल उनके लिए काफी चेलेंजिंग रहा। उनका कहना है कि इस फिल्म में उन्हें एक हीरो की तरह नहीं दिखना था बल्कि एक नैचुरल दिखाना था। जो कि काफी मुश्किल था।

यह भी पढे़ं-'बिग बॉस-10' के शो पर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करेंगे सलमान खान

शाहरुख की फिल्म के रईस के ट्रेलर के बारें में रितिक ने कहा वाकई ट्रेलर काफी अच्छा हैं। दोनों ही फिल्में काफी अलग हैं और बाकी दृश्क खुद इसका फैसला लेंगे। 

रितिक ने फिल्म के सीन के बारें में बात करते हुए कहा कि एक सीन के दौरान एकदम से लाइट जलती हैं और आंखे बंद हो जाती है। इस शॉट के लिए फिल्म के डायरेक्टर 1000 फ्रेम में शूट करना चाहते थे जिसके लिए अपनी आंखों की मांसपेशियों को मजबूत करने के लिए कई तरह की एक्सरसाइज की प्रैक्टिस की।