logo-image

'चंदामामा दूर के' की तुलना हॉलीवुड फिल्म 'ग्रैविटी' से न करें: निर्देशक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत निर्देशक संजय पूरन सिंह की अगली फिल्म 'चंदामामा दूर के' में अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने को तैयार हैं।

Updated on: 13 Dec 2016, 07:00 PM

highlights

  • फिल्म में अंतरिक्ष यात्री बनेंगे सुशांत सिंह
  • साल 2017 में शुरू होगी शूटिंग

मुंबई:

निर्देशक संजय पूरन सिंह की अगली फिल्म 'चंदामामा दूर के' में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभाने को तैयार हैं। वहीं निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड फिल्म 'ग्रैविटी' से न करें।

संजय पूरन सिंह ने कहा, 'हम अन्य किसी फिल्म के साथ इसे वर्गीकृत नहीं कर सकते और 'ग्रैविटी' से इसकी तुलना न करें। यह भारतीय फिल्म है और इसकी किसी भी अन्य हॉलीवुड की फिल्म के साथ तुलना न करें।'

संजय पूरन सिंह ने कहा कि यह फिल्म साल 1968 की '2001: अ स्पेस ओडिसी' की तर्ज पर जारी की जाएगी। उन्होंने कहा, 'मैं कहानी का खुलासा नहीं कर सकता, लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस तरह की फिल्म भारत के सिनेमाघरों में नहीं दिखाई गई है।'

'चंदामामा दूर के' में भारत के अंतरिक्ष कार्यक्रम और 2017-18 में चांद पर अंतरिक्ष यात्री के उतरने के बारे में बताया गया है। निर्देशक ने कहा कि सुशांत ने पहले ही फिल्म में अपने किरदार की तैयारियां शुरू कर दी हैं।

सिंह ने कहा, 'सुशांत ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। दर्शकों के लिए भी यह अलग तरह का अनुभव होगा। जहां तक सुशांत की बात है, वह प्रत्येक भूमिका को अपना 200 फीसदी देते हैं।' फिल्म की शूटिंग साल 2017 के मध्य से शुरू होगी।