logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जब संसद में आमने-सामने होंगे प्रधानमंत्री मोदी और विपक्षी पार्टियां, तो क्या हो सकेगी नोटबंदी पर बहस !

शीतकालीन सत्र के आखिरी तीन दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद में मौजूद रहेंगे।

Updated on: 14 Dec 2016, 08:42 AM

नई दिल्ली:

शीतकालीन सत्र को अब सिर्फ 3 दिन बाकी हैं। बुधवार को सदन की कार्यवाही से पहले विपक्षी दल 9.30 बजे बैठक करेंगे संसद भवन परिसर में सरकार को घेरने के लिए रणनीति तैयार करेंगे। इसके अलावा सुबह 10.30 बजे कांग्रेस पार्टी भी मीटिंग करेगी।

आपको बता दें शीतकालीन सत्र के आखिरी तीन दिनों में पीएम नरेंद्र मोदी संसद में ही मौजूद रहेंगे। मंगलवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि "पीएम घबराए हुए हैं, वह संसद में जवाब नहीं दे रहे हैं। पूरे देश में भाषण दे रहे हैं, लेकिन संसद में नहीं बोल रहे हैं। वह किसी को सुनना नहीं चाहते, जैसे राजा होता है ना, वह सिर्फ बोलना चाहता है।"   

16 नवंबर से शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र का ज्यादा समय हंगामे में गुजरा है। विपक्षी दल नोटबंदी से हो रही आम लोगों की परेशानी को मुद्दा बनाते हुए सदन में हंगामा कर रही है।

कांग्रेस, टीएमसी, बीएसपी, जेडीयू, डीएमके और एसपी शुरूआत से ही नोटबंदी का विरोध कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि नोटबंदी के कारण अब तक 100 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। लोगों का रोजगार छिन रहा है। वहीं टीएमसी ने केंद्र सरकार के फैसले को तानाशाही करार दिया है।