logo-image

कोबरा के साथ वीडियो डालने पर टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत को किया गया गिरफ्तार

श्रुति के साथ एक दो प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को भी गिरफ्तार किया गया है।

Updated on: 09 Feb 2017, 08:45 AM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फत की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पिछले दिनों कोबरा के वीडियो डालने के कारण श्रुति को वन विभाग ने गिरफ्तार कर लिया है। श्रुति के साथ दो प्रोडक्शन मैनेजर उत्कर्ष बाली और नितिन सोलंकी को भी गिरफ्तार किया गया है।

श्रुति पर आरोप है कि उन्होंने वन विभाग के नियमों का उल्लंघन किया है। आपको बता दें कि अक्टूबर 2016 में श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ अपना वीडियो डाला था। जिस पर मुंबई प्रादेशिक विंग के वन अधिकारियों ने कुछ पशु कार्यकर्ताओं की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। इसके आधार पर बुधवार को वन अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत ने बताया, एक सशक्त महिला से जुड़ी कहानी है 'रंगून'

कब सोशल मीडिया पर आया वीडियो

वीडियो अक्टूबर 2016 में सीरियल 'नागार्जुन' के प्रमोशन के लिए बनाया गया था। श्रुति ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिससे ये वायरल हो गया।

कोबरा को बताया स्पेशल इफेक्ट

पहले प्रोडक्शन टीम ने इस वीडियो में दिख रहे कोबरा को एक स्पेशल इफेक्ट्स बताया था। इसके बाद अधिकारियों ने वीडियों को जांच के लिए कलिना फॉरेंसिक लैब भेजा गया। 17 जनवरी को मिली रिपोर्ट में बताया गया कि वीडियो में दिख सांप असली था। रिपोर्ट के आधार पर श्रुति को नोटिस भेजा गया और एक प्राथमिक अपराध रिपोर्ट (POR) दायर की गई।

बुधवार को गिरफ्तारी के बाद सभी से पूछताछ की गई। जिसमें उन्होंने स्वीकार किया कि वीडियो में दिखा कोबरा असली ही है। सभी को कोर्ट ले जाया गया, जहां से एक दिन की कस्टडी मिली।