logo-image

तीसरे वनडे से पहले अस्पताल पहुंचे शिखर धवन, कोलकाता वनडे से हो सकते हैं बाहर

कोलकाता पहुंचते ही टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। खबरों के मुताबिक शिखर के बाएं हाथ में चोट आई है। जिसके लिए उन्हें अस्पताल जाना पड़ा

Updated on: 21 Jan 2017, 01:56 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा वनडे जीतकर सीरीज सील कर चुकी भारतीय टीम के लिए तीसरे वनडे से पहले बुरी खबर है। कोलकाता पहुंचते ही टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। खबरों के मुताबिक शिखर के बाएं हाथ में चोट आई है। जिसके लिए उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

दूसरा वनडे जीतकर शुक्रवार को टीम इंडिया कोलकाता पहुंची, लेकिन शिखर धवन होटल की बजाय सीधे अस्पताल चले गए। यहां अपोलो ग्लेनइगल्स अस्पताल में अपना इलाज करवाया। हालांकि इसके सही कारण का खुलासा नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें- कटक मैच में धोनी और युवराज की शानदार बल्लेबाजी से ख़ुश हुए योगराज, कहा माफ़ किया धोनी को

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिखर को पिछले साल अक्टूबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में बाएं हाथ में फैक्चर हो गया था। माना जा रहा है कि पुराना दर्द फिर से उन्हें परेशान कर रहा है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि शिखर इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आखिर वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं।

धवन का चल रहा है खराब फॉर्म

शिखर धवन इन दिनों खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वह ना तो टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन कर पाये हैं। ना ही वनडे मैच में उनका बल्ला चल रहा है। शिखर धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी सीरीज के पुणे वनडे में एक रन और कटक में 11 रन ही बनाए थे। उनके अलावा दूसरे ओपनर लोकेश राहुल भी नहीं चले। टीम इंडिया के वनडे स्क्वाड में तीन ओपनर हैं- अजिंक्य रहाणे, लोकेश राहुल और शिखर धवन। तीनों ही बल्लेबाज हाल ही में चोट के बाद वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों युवराज और धोनी की पारी देखकर सहवाग को याद आ गये पुराने नोट