logo-image

1996 में मेरी वजह से चुनाव हार गईंं जयललिता: रजनीकांत

दक्षिण के बड़े सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा 1996 में उनकी वजह से जयललिता को विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा।

Updated on: 12 Dec 2016, 08:46 AM

highlights

  • रजनीकांत ने कहा 1996 में उनकी वजह से जयललिता को विधानसभा चुनाव हारना पड़ा
  • रजनीकांत ने कहा जयललिता मेरे भाषण की वजह से तनाव में थीं और मैं 1996 में उनकी हार के प्रमुख कारणों में से एक था

New Delhi:

दक्षिण के बड़े सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा 1996 में उनकी वजह से जयललिता को विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। नाडिगार संगम की तरफ से दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिला की याद में आयोजित समारोह में रजनीकांत ने कहा कि 1996 में उनके भाषण की वजह से अन्नाद्रमुक को हार का सामना करना पड़ा। रजनीकांत ने कहा, 'वह (जयललिता) मेरे भाषण की वजह से तनाव में थीं। मैं 1996 में उनकी हार के प्रमुख कारणों में से एक था।'

दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था, 'अगर जयललिता सत्ता में आती है तो भगवान भी तमिलनाडु को बचा नहीं सकता।' रजनीकांत ने बताया कि जब जयललिता उनकी बेटी की शादी में शरीक हुईं तो उन्हें बेहद आश्चर्य हुआ, जबकि उनके रिश्तें बहुत ठीक नहीं थे।

रजनीकांत ने कहा, 'मैंने बेहद भारी मन से उन्हें अपनी बेटी की शादी में बुलाया था। मुझे लगा कि वह नहीं आएंगी लेकिन मुझे उनसे मिलने का समय मिल गया।' उन्होंने बताया, 'जयललिता ने कहा अगर कोई दूसरा फंक्शन भी हुआ तब भी मैं तुम्हारी बेटी की शादी में आउंगी। ऐसी बड़ी दिल वाली महिला आज हमारे बीच नहीं रहीं।' रजनीकांत ने कहा कि जयललिता वैसी महिला थीं जिन्हें हार को जीत में बदलने की कला आती थी।