logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दिल्ली में एक शूटर ने कोच पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने शुरू की जांच

महिला शूटर के मुताबिक वह SAI की शूटिंग रेंज में ट्रेनिंग ले रही थीं। वहीं आरोपी भी उसे ट्रेनिंग देता था। वह कई अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुका है।

Updated on: 04 Dec 2016, 12:50 PM

highlights

  • नेशनल लेवल की एक शूटर का अपने कोच पर रेप का आरोप
  • ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला खिलाड़ी को किया अचेत

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय स्तर की एक शूटर ने अपने ही कोच पर रेप का आरोप लगाया है। दिल्ली के चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन में कराए FIR में महिला खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि कोच ने उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है। दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त एम. के. मीना ने कहा है कि नियमों के अनुसार मामले की जांच की जाएगी।

महिला शूटर के मुताबिक वह नेशनल चैंपयनशिप के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) की शूटिंग रेंज में ट्रेनिंग ले रही थीं। वहीं आरोपी भी उसे ट्रेनिंग देता था। वह कई अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में हिस्सा ले चुका है।

FIR के मुताबिक दोनों रिलेशनशिप में थे और ट्रेनिंग देने वाले शूटर ने महिला खिलाड़ी से शादी करने की बात भी कही थी।

हाल में महिला शूटर के जन्मदिन के मौके पर आरोपी कोच उसे बधाई देने चाणक्यपुरी में उसके घर पहुंचा। वहां उसने ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और अचेत अवस्था में महिला खिलाड़ी के साथ रेप किया।

इस घटना के बाद जब दोनों शूटिंग रेंज में मिले तो कोच ने इस बात से इंकार कर दिया कि उसने कभी शादी का वादा किया था। जब महिला शूटर ने इसका विरोध किया तो उसने उसे मार डालने की धमकी दी।

इसके बाद महिला शूटर ने पुलिस में शिकायत कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने महिला की मेडिकल जांच के लिए भेजा था। जांच में रेप की पुष्टि हो गई है।