logo-image

चुनावी कैंपेन वीडियो में अखिलेश बोलते हैं, बाकी सब गायब (Video)

मुख्यमंत्री के इस वीडियो में सिर्फ अखिलेश और उनका परिवार दिखता है। इस वीडियो में मुलायम सिंह सहित कोई भी पार्टी का नेता नहीं दिख रहा है।

Updated on: 27 Oct 2016, 08:02 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी के बीच आंतरिक कलह का असर अब उनके चुनावी अभियान पर भी दिखने लगा है। 3 नवंबर से शुरू होने वाली रथयात्रा के लिए अखिलेश ने एक वीडियो जारी किया है जो सपा के पुराने अंदाज से अलग है।

मुख्यमंत्री के इस वीडियो में सिर्फ अखिलेश यादव और उनका परिवार दिखता है। साढ़े तीन मिनट के इस वीडियो में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव दो बार कुछ सेकेंड के लिए दिखते हैं तो वहीं शिवपाल यादव एक जगह नजर आ रहे हैं। पार्टी के बाकी वरिष्ठ नेता नदारद हैं। 

इस वीडियो में बेटे को अपने पिता की परछाइयों से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। वीडियो में यादव-अल्पसंख्‍यक वोट बैंक के अलावे सबको साथ लेकर चलने की बात की जा रही है।वीडियो की शुरुआत अखिलेश यादव शपथ के साथ करते हैं जिसमें वे कहते हैं, ''हर दिन मैं खुद से उत्तर प्रदेश का भविष्‍य बनाने का वादा करता हूं।''

आगे के विडियो में वे नाश्‍ते की मेज पर नजर आते हैं जहां उनकी पत्‍नी डिंपल और बच्‍चे नजर आते हैं। वीडियो में परिवार, जनता और विकास की थीम नजर आती है। आखिर में संदेश दिया गया है कि 'उत्तर प्रदेश, भारत…मेरा परिवार।'