logo-image

रईस शाहरुख खान को पछाड़ काबिल रितिक ने कमाये करोड़ों

राकेश रोशन की मानें तो करीब 30 करोड़ का फायदा तो हो ही चुका है।

Updated on: 04 Jan 2017, 08:21 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' और रितिक रोशन की फिल्म 'काबिल' बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन टकराने वाली हैं। इसको लेकर फिल्म समीक्षकों और आलोचकों में भी खासा उत्सुकता बरकरार है। लेकिन रितिक रोशन स्टारर 'काबिल' ने रिलीज से पहले ही अपनी झोली में इतने करोड़ डाल लिए हैं, जिसके बारें में आप सोच भी नहीं सकते हैं।

कमाई की टेंशन से कोसों दूर, 'काबिल' के निर्माता राकेश रोशन ने कहा, उन्होंने जो आंकड़ें दिए हैं उसके मुताबिक 'काबिल' रिलीज से पहले ही फायदे में है।'

एक वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन ने कहा, 'उन्होंने अपने डिस्ट्रीब्यूटर्स को कम कीमत पर फिल्म बेची है। भारत में ये कीमत 42 करोड़ रुपये से ज़्यादा नहीं है।'

ये भी पढ़ें, विद्या बालन, गौहर खान की फिल्म 'बेगम जान' का फर्स्ट लुक जारी

राकेश रोशन ने बताया कि हमने 'काबिल' को 35 करोड़ रुपये में बनाया है, जिसमें उनका और रितिक का मेहनताना शामिल नहीं है। इस कीमत में पब्लिसिटी के 15 करोड़ और डाले गए हैं। इसके साथ ही सेटेलाइट राइट्स 50 करोड़ में बिके और आठ करोड़ में म्यूजिक। ओवरसीज राइट्स से 16 करोड़ मिले। राकेश रोशन की मानें तो करीब 30 करोड़ का फायदा तो हो ही चुका है।

ये भी पढ़ें, सैफ अली खान चाहते हैं, रणबीर कपूर असल जिंदगी में बनें उनके पिता

इसके साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान की 'रईस' को बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद है, जिसका सबसे बड़ा कारण ओवरसीज मार्केट में उनकी मजबूत पकड़ का होना है।