logo-image

'बिग बॉस-10' के शो पर शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' का प्रमोशन करेंगे सलमान खान

मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'रईस' की रिलीज की तैयारी में लगे एक्टर शाहरुख खान की मदद के लिए सलमान खान ने एक बार फिर हाथ बढ़ाया है।

Updated on: 04 Jan 2017, 01:30 PM

मुंबई:

मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'रईस' की रिलीज की तैयारी में लगे एक्टर शाहरुख खान की मदद के लिए सलमान खान ने एक बार फिर हाथ बढ़ाया है। सलमान को लोकप्रिय रियलिटी टेलिविजन शो 'बिग बॉस-10' में शाहरुख की फिल्म 'रईस' का प्रचार करते देखा जाएगा।

सलमान ने इससे पहले 'बिग बॉस' के 9वें सीजन में शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले' का प्रचार किया था। एक समय था जब दोनों अपने विवादों की वजह से एक-दूसरे से बात करने से बचते थे। लेकिन, इनमें फिर से दोस्ती बढ़ी और फिर इन्हें बिग बॉस-9 में साथ देखा गया था।

ये भी पढ़ें: इन दिनों कुछ इस तरह से कैटरीना कैफ की मदद कर रहे हैं सलमान खान

टेलीविजन चैनल 'कलर्स' की ओर से जारी बयान में बताया गया कि शाहरुख और सलमान एक बार फिर 20 जनवरी को 'बिग बॉस-10' के सेमीफाइनल एपिसोड में साथ नजर आएंगे।

इस एपिसोड में शाहरुख और सलमान को दर्शकों का मनोरंजन करते देखा जाएगा। शाहरुख की आगामी फिल्म 'रईस' गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में शाहरुख को रईस का किरदार निभाते देखा जाएगा।

ये भी पढें: 'दंगल' में आमिर खान के बाद अब 'सुल्तान' सलमान खान बनेंगे पिता! 

राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म में शाहरुख के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकि और पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। यह 25 जनवरी को रिलीज होगी।