logo-image

'चायवाले' दोस्त से मिलकर धोनी ने लगाया गले और करवाया डिनर, अब माही के नाम पर दोस्त बनायेगा चाय की दुकान

धोनी की दोस्ती के किस्से तो हमें अक्सर सुनने को मिल जाते हैं। ऐसे ही एक दोस्ती का किस्सा देखने को मिला। जब धोनी ने अपने 'चायवाले' दोस्त को मिलते ही गले लगा लिया।

Updated on: 28 Feb 2017, 11:28 AM

नई दिल्ली:

धोनी दोस्तों के दोस्त हैं और यारों के यार है, धोनी की दोस्ती के किस्से तो हमें अक्सर सुनने को मिल जाते हैं। ऐसे ही एक दोस्ती का किस्सा देखने को मिला। जब धोनी ने अपने 'चायवाले' दोस्त को मिलते ही गले लगा लिया।

इसका एक नजारा हाल ही में कोलकाता में देखने को मिला। धोनी अभी झारखंड की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेल रहे हैं। कोलकाता पहुंचे धोनी को उनका पुराना दोस्त मिला, जो कि स्टेशन पर चाय की दुकान लगाता है। धोनी अपने उस पुराने दोस्त को देखते हुए बेहद खुश हुए और उसे गले लगा लिया।

यह भी पढ़ें- विजय हजारे ट्रॉफी: कप्तान धोनी की कप्तानी पारी भी नहीं दिला सकी झारखंड को जीत, कर्नाटक ने दी मात

जब धोनी प्रैक्टिस के बाद मैदान से बाहर निकले तो उनसे मिलने के लिए कोई आया। उस शख्स का नाम थॉमस था, जो धोनी से मिलने के लिए आया था। धोनी ने देखते ही उसे तुरंत पहचान लिया और धोनी उन्हें अपने साथ डिनर कराने होटल भी ले गए।

धोनी से मिलने के बाद बेहद खुश नजर आ रहे थॉमस ने कहा, 'जब वो खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर पोस्टेड थे तो चाय पीने आते थे।उस दौरान कई बार धोनी ने मेरी शॉप पर गर्म दूध भी पिया है।' थॉमस की खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर चाय की दुकान है। धोनी जब इस स्टेशन पर टीसी की नौकरी करते थे तो दिन में दो से तीन बार चार पीने जरूर जाते थे।

अब धोनी के नाम पर होगी दुकान

महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद थॉमस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा, थॉमस ने फैसला किया है कि अब वह अपने टी-स्टॉल का नाम धोनी के नाम पर रखेंगे।

यह भी पढ़ें-13 साल बाद धोनी ने किया ट्रेन से सफर, 'हमर' को नहीं बनाया अपना हमसफर देखें तस्वीरें