logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की सफलता से खुश निर्माता

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' अपनी रिलीज के दो दिन के भीतर 17.31 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही।

Updated on: 12 Feb 2017, 10:41 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' अपनी रिलीज के दो दिन के भीतर 17.31 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। फिल्म निर्माता इसे मिल रही वाहवाही से काफी खुश हैं। फिल्म ने शुक्रवार को अपने पहले दिन 13.20 करोड़ रुपये की कमाई की। अपने अगले दिन की कमाई के साथ फिल्म ने कुल 30.51 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा, 'फिल्म को मिल रहे प्यार से अधिक अविश्वसनीय वृद्धि का पता चलता है और 'जॉली एलएलबी 2' ने भी यही किया। अपने अभूतपूर्व दिन के बाद फिल्म को दर्शकों और मीडिया से काफी प्यार मिला। इसने अपने दूसरे दिन 31.20 करोड़ रुपये का संग्रह किया।'

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फिल्म सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित है। यह वर्ष 2013 की फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल है। इसमें अक्षय कानपुर के वकील जगदीशवर मिश्रा उर्फ जॉली की भूमिका में हैं।

इसे भी पढ़ें: श्मीर मुद्दे की वजह से पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी जॉली एलएलबी 2

सिंह ने कहा, 'यह बेहद मनोरंजक और रोमांचक पारिवारिक फिल्म है। इसे मिल रहे प्यार को देख खुश हूं और देश सुपरस्टार अक्षय कुमार से बेहद प्यार करता है।'

'जॉली एलएलबी' में हुमा कुरैशी, सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं।