logo-image

वाट्सएप लाया नया फीचर, अब यहां मिंलेंगे डॉक्टर, साइंटिस्ट, कुक, फार्मर, टीचर, स्टूडेंट सब

वाट्सएप का इस्तेमाल करने वाले सभी युजर्स के लिए वाट्सएप नई खुशकबरी लेकर आया है। अब आपको मैसेंजिंग एप अपने युजर्स के लिए नए इमोजी लेकर आया है

Updated on: 05 Feb 2017, 05:53 PM

नई दिल्ली:

वाट्सएप का इस्तेमाल करने वाले सभी युजर्स के लिए वाट्सएप नई खुशखबरी लेकर आया है। अब मैसेंजिंग एप अपने युजर्स के लिए नए इमोजी लेकर आया है। यह सुविधा फिलहाल वाट्सएप के बीटा वर्जन 2.17.44 पर उपलब्ध हैं। जैसे ही आप नए बीटा वर्जन को अपडेट करेंगे आपके नए इमोजी मिलेंगे।

वाट्सएप अब आपको मसखरा, बटरफ्लाई,  वॉमिट फेस, डांसिग ब्वॉय, विस्की ग्लास जैसी इमोजी की सुविधा देगा। कहा जा रहा है कि जल्दी ही ये इमोजी सभी WhatsApp यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे। इन सब के अलावा फार्मर, टीचर, डॉक्टर, स्टूडेंट, कुक, शेफ, फैक्ट्री वर्कर, मैक्निक, ऑफिस वर्कर, साइंटिस्ट, सॉफ्टवेयर इंजीनियर और रॉकस्टॉर के इमोजी का भी विकल्प होगा।

और पढ़ें:WhatsApp जल्द लाएगा ‘लाइव लोकेशन’ फीचर

हाल में ही व्‍हॉट्सएप ने अपने लेटेस्ट आईओएस अपडेट में एप्पल ने ऐसा फीचर दिया है जिसकी मदद से आप इंटरनेट के बिना भी मैसेज भेज पाएंगे। वाट्सएप के और नए फीचर्स में वाट्सएप लोकेशन शेयरिंग फीचर में यूजर्स अपने दोस्तों के साथ लोकेशन शेयर कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें ‘Show My Friends’ ऑप्शन पर टैप करना होगा। लाइव लोकेशन शेयरिंग फीचर में यूजर ग्रुप चैट में अपनी लोकेशन शेयर कर सकते हैं।

वाट्सएप ने मीडिया शेयरिंग की लिमिट को बढ़ाने वाला फीचर लॉन्च किया था। इसमें यूजर्स एक साथ 30 फोटो और वीडियो शेयर कर सकते हैं। पहले यह लिमिट 10 थी।

और पढ़े:वीडियो कॉलिंग, मेसेज एन्क्रिप्शन के बाद अब 2017 में वॉट्सएप देगा ये नए फीचर्स