logo-image

बिग बॉस फेम किश्वर के हाथ लगी सुयश के नाम की मेंहदी, देखें मेंहदी की तस्वीरें

बिग बॉस में नज़र आ चुकी किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय की जोड़ी शादी के बंधन में बंधने को तैयार है।

Updated on: 16 Dec 2016, 11:35 AM

मुंबई:

बिग बॉस में नज़र आ चुकी किश्वर मर्चेंट और सुयश रॉय की जोड़ी शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रही यह जोड़ी 16 दिसंबर को एक-दूसरे की हो जायेगी। अभी हाल ही में किश्वर ने अपना प्री वेडिंग शूट करवाया था।

यह भी पढ़ें- BIG BOSS 10: मनवीर, बानी को टास्क में हराकर लोपा मुद्रा बनी घर की नई कैप्टन

दोनों की शादी की रस्मों की शुरुआत हो चुकी है। वहीं किश्वर की मेंहदी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। मेहंदी सेरेमनी लिए खास तैयारियां की गई थी। सेरेमनी की थीम फ्लॉवर रखी गई। मेंहदी सेरेमनी में किश्वर का लुक और गेटअप देखने लायक रहा।

कलरफुल ड्रेस और इसी रंग का आंखों पर चश्मा लगाए किश्वर काफी अलग दिख रही हैं। उनका ये इंडो-वेस्टर्न अवतार पारंपरिक रुप से काफी डिफरेंट है।

किश्‍वर और सुयश राय की जोड़ी बिग बॉस' के सीजन 9 में नजर आयी थी। दोनों की मुलाकात टीवी सीरीयल 'प्‍यार की ये एक कहानी' के सेट पर हुई थी।

किश्‍वर टीवी सीरीयल 'एक हसीना थी' और 'इतना करो न मुझे प्‍यार' में अपनी शानदार अदाकारी को लेकर सुर्खियों में रही थी। फिलहाल वो सीरीयल 'बह्मराक्षस- जाग उठा शैतान' में नजर आ रही हैं।

सुयश और किश्‍वर ने हमेशा ही अपने रिश्‍ते को खुलकर स्‍वीकारा है। दोनों बिग बॉस के घर व उसके बाहर भी अपने प्‍यार का इजहार करते और खूबसूरत पल बिताते दिखे थे।

 

Chal meri dhannon @kishwersmerchantt ❤️ #SuKishKiShaadi by @knottingbells thanku guys for being so amazing ❤️

A video posted by Suyyash Rai (@suyyashrai) on Dec 15, 2016 at 6:40am PST