logo-image

अरिजीत सिंह की आवाज में सुनिये प्यार की पहली तकरार का सॉन्ग 'इन्ना सोणा'

फिल्म के टाइटल ट्रैक और हम्मा-हम्मा के बाद अब मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग 'इन्ना सोना' रिलीज हो गया है।

Updated on: 23 Dec 2016, 02:02 PM

नई दिल्ली:

'आशिकी 2' के बाद एक बार फिर से श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी फिल्म 'ओके जानू' से दर्शकों के सामने आ रही है। फिल्म के टाइटल ट्रैक और हम्मा-हम्मा के बाद अब मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग 'इन्ना सोना' रिलीज हो गया है।

श्रद्धा कपूर ने फिल्म का सॉन्ग ट्वीट पर शेयर करते हुए लिखा, 'इन्ना सोना क्यों रब ने बनाया। सभी जानुओं के लिए यह गीत।' वहीं करन जौहर ने लिखा, 'प्यार शहर में है...हवा में है..और हर जगह है'।

यह भी पढ़ें- Video: 'ओके जानू' के इस गाने में आदित्‍य-श्रद्धा ने पार की बोल्डनेस की हदें

अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज हुआ यह गाना श्रद्धा और आदित्य के प्यार में हुई पहली लड़ाई के बाद का है। इस प्यारे से गाने को आवाज दी है बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह ने और कंपोज किया है ए आर रहमान ने।

गाना काफी बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है जो दो दिलो के बिच के प्यार और दर्द को बयां करता है कि कैसे दो प्यार करने वाले एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं। इसके पहले रिलीज हुआ फिल्म का हम्मा हम्मा पहले ही धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ें- 'ओके जानू' का TRAILER OUT, श्रद्धा-आदित्य एक बार फिर दिखे रोमांटिक अंदाज में

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ओके जानू मणिरत्नम की तमिल फिल्म ओके कणमणि की हिन्दी रीमेक फिल्म है। ओके जानू में एक ऐसे कपल की कहानी है जो लिव-इन में रहते हैं और शादी नहीं करना चाहते हैं। फिल्म 13 जनवरी को रिलीज हो रही है।