logo-image

उत्तर प्रदेश में निष्पक्ष चुनाव चाहता हूं: अखिलेश यादव

अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं

Updated on: 10 Dec 2016, 09:34 PM

नई दिल्ली:

अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सभी पार्टियां चुनावी मैदान में उतर चुकी हैं। पूरे उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस वीक कार्यक्रम के दौरान कहा है कि "हम तो निष्पक्ष हैं, देखना है विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे लोग कितना निष्पक्ष है।

अखिलेश ने कहा हम तो फेयर चुनाव चाहते हैं।" पुलिस वीक के तहत वह प्रदेश कैडर के आइपीएस अधिकारियों से मुखातिब थे।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को प्रदेश कैडर के आइपीएस अधिकारियों को अपने सरकारी आवास पर दोपहर के भोजन पर बुलाया था।

ये भी पढ़ें:यूपी चुनाव 2017: समाजवादी पार्टी ने जारी की 23 उम्मीदवारों की लिस्ट

अखिलेश ने कहा, "उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव काफी चर्चा में रहता है। यहां पर चुनाव जीतने के लिए हर राजनीतिक दल हर हथकंडा अपनाएंगे। इसके लिए हर दल अपनी-अपनी बात करेगा। मुझे चुनाव का सबसे ज्यादा इंतजार है। मैं बेसब्री से इसका इंतजार कर रहा हूं। चुनाव का सबसे ज्यादा इंतजार मैं कर रहा हूं। मैंने कहा था मेट्रो चलने के अगले एक घंटे के बाद मैं चुनाव के लिए तैयार हूं।"

ये भी पढ़ें:नोटबंदी पर आजम खान का हमला, कहा इसका उद्देश्य मोदी के विश्वासपात्रों को फायदा पहुंचाना

उन्होंने कहा कि बैंक या फिर एटीएम से पैसा निकालने के लिए लाइन में लगे लोगों के साथ जरा सा भी अभद्रता न हो, यह लोग तो वैसे ही काफी परेशान हैं। इनको और भी परेशान न किया जाए। बैंकों की लाइनों में लगे लोगों को पुलिस परेशान न करे। सरकार की पहचान आपके काम से ही बनती है।

मुख्यमंत्री ने कहा, "हम कार्रवाई नहीं करना चाहते, लेकिन करनी पड़ी। बैंक की सभी ब्रांच का बुरा हाल है। कोई कालाधन नहीं होता है, सच तो यह है कि सिर्फ लेनदेन ही काला और सफेद होता है।" अखिलेश ने कहा कि जमाने के साथ चलना जरूरी है