logo-image

सलमान खान-कैटरीना कैफ ने शूरू की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग

अली फिल्म की शूटिंग मोरक्को की हसीन वादियों में कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोरक्को की बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

Updated on: 08 Jan 2017, 01:51 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग शुरू कर दी गई है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर शूट लोकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं।

अली फिल्म की शूटिंग मोरक्को की बेहद हसीन वादियों में कर रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मोरक्को की बेहद शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया, 'यह फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी।'

'टाइगर जिंदा है' में सलमान खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर से साथ नजर आएंगे। 5 साल पहले ये जोड़ी कबीर खान की फिल्म 'एक था टाइगर' में नजर आई थी।

कैटरीना और सलमान खान के फैंस की लिस्ट बहुत लंबी है। कई सालों से सब इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब थे। 

बता दें बॉलीवुड में सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में कई सितारों को स्थापित करने का श्रेय उन्हें जाता है। एक बार फिर सलमान ने कुछ ऐसे ही अपनी दरियादिली का परिचय दिया है।

खबरों की मानें तो,सलमान इस बार अभिनेता आदित्य रॉय कपूर पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। जल्द ही आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' रिलीज होने वाली है और आदित्य सहित फिल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन में जुटी है। ऐसे में सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशन में सबसे मदद करने की अपील की है।