logo-image

दौड़ते-हांफते 100-150 शिलान्यास कर रही अखिलेश सरकार: मौर्य

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि साढ़े चार वर्ष सोये रहने के बाद अखिलेश सरकार प्रत्येक दिन दौड़ते-हांफते 100-150 शिलान्यास कर रही है।

Updated on: 21 Dec 2016, 09:57 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि साढ़े चार वर्ष सोये रहने के बाद अखिलेश सरकार प्रत्येक दिन दौड़ते-हांफते 100-150 शिलान्यास कर रही है।

सरकार की कार्यशैली पर टिप्पणी करते हुए मौर्य ने कहा कि साढ़े चार वर्ष के अपने कार्यकाल में अखिलेश सरकार सोई रही और अब जब सरकार का कार्यकाल समाप्त होने को है तो प्रत्येक दिन 100-150 शिलान्यास कर रही है।

मौर्य ने कहा, "यदि अखिलेश सरकार ने जनता के हित में कार्य किए होते तो आज न तो उसे आधे-अधूरे कार्यो के लोकार्पण की और न ही राज्य सरकार को म्युनिसिपैलिटी स्तर के कार्यो के शिलान्यास की आवश्यकता न पड़ती।"

उन्होंने कहा कि पूरे-पूरे दिन मुख्यमंत्री का शिलान्यास मुहिम यह दर्शाता है कि अखिलेश सरकार के सभी कार्य केवल चुनावी फायदे के लिए हैं जनहित के लिए नहीं।

उन्होंने कहा कि जल्दी ही प्रदेश की जागररूक जनता सपा सरकार का पाई-पाई का हिसाब चुकाएगी तथा समाजवादी पार्टी को सदन से बाहर करेगी।

इन परीक्षणों की शुरुआत के साथ, 36 किमी लंबे कॉरिडोर के कुल 23 किमी पर परीक्षण कार्य शुरू हो चुका है।