logo-image

उत्तर प्रदेश चुनाव: BJP पर बरसीं मायावती, 'खुद तो शीशे के घर में रहते हैं, लेकिन दूसरों के घरों पर पत्थर फेंकते हैं'

मायावती ने शनिवार को सहारनपुर में अपनी रैली में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कि कहा कि इनको अपने विरोधियों पर भ्रष्टाचार के मामले में आरोप लगाने का अधिकार नहीं है।

Updated on: 11 Feb 2017, 08:34 PM

नई दिल्ली:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने समाजवादी पार्टी की सरकार पर बसपा की योजनाओं को बदलने का आरोप लगाया है। साथ ही बसपा सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश की बदहाली के लिए सपा सहित केंद्र की बीजेपी सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया।

मायावती ने शनिवार को सहारनपुर में अपनी रैली में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कि कहा कि इनको अपने विरोधियों पर भ्रष्टाचार के मामले में आरोप लगाने का अधिकार नहीं है। खुद तो शीशे के घर में रहते हैं, लेकिन दूसरों के घरों पर पत्थर फेंकते हैं।

मायावती ने कहा, 'भाजपा ने बड़े-बड़े बिजनेसमैन और धनवानों को और मालामाल बना दिया है। धनबल के सहारे केंद्र की तरह उत्तर प्रदेश में सत्ता में आना चाहती है। केंद्र सरकार आरक्षण खत्म करने की योजना बना रही है। इसमें सपा और कांग्रेस भी साथ दे रही है।'

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 73 सीटों पर 63 प्रतिशत हुई वोटिंग

उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला जनता का ध्यान बांटने के लिए लिया गया। सपा पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि दो खेमों में बंटी समाजवादी पार्टी का हारना तय है। जनता बासपा को जिताने का मन बना चुकी है।