logo-image

...जब अपने मालिक को 'गुड बाय' कहने अस्पताल पहुंचा डॉग

मृतक के घरवालों ने बताया कि रेयान जैसेन (33) ब्रेन हैमरेज के कारण कोमा में चला गया था।

Updated on: 13 Dec 2016, 08:24 PM

कैलिफोर्निया:

आपने अक्सर कुत्ते और मालिक की दोस्ती की कहानियां सुनी होंगी, लेकिन कैलिफोर्निया में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपकी आंखें भर आएंगी। दरअसल, एक कुत्ता अपने मालिक को अंतिम विदाई देने के लिए अस्पताल पहुंच गया। वह हर तरीके से अपने मालिक को उठाने की कोशिश करता रहा। इसके बाद अपने मालिक के पास ही बैठा रहा। 

मृतक के घरवालों ने बताया कि रेयान जैसेन (33) ब्रेन हैमरेज के कारण कोमा में चला गया था। अस्पताल प्रशासन ने कह दिया कि अब उसे बचाया नहीं जा सकेगा। ऐसे में रेयान के दोस्त और परिजन सभी उसे आखिरी बार देखने के लिए अस्पताल पहुंचे।

इसी दौरान रेयान की बहन मिशेल ने सोचा कि उनका पालतू कुत्ता मोल्ली को भी रेयान को आखिरी गुड बाय बोलने के लिए अस्पताल लाना चाहिए। क्योंकि, रेयान अपने डॉगी से बहुत प्यार करता था। रेयान को देख मोल्ली उसके पास बैठ गया। उसे उठाने की कोशिश करता रहा और इस वाक्ये को मिशेल ने कैमरे में कैद कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया।

मिशेल ने पोस्ट में लिखा, 'अस्पताल प्रशासन ने हमारे डॉगी को लाने की अनुमति दे दी। मेरा भाई कुत्तों से बहुत प्यार करता था। डॉग की चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम उसका पूरा ध्यान रखेंगे। वह हमारे परिवार का ही हिस्सा है।' अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।

देखें वीडियो: