logo-image

मां की फोटो पर कमेंट्स से भड़के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ, कहा 'सुधर जाओ भाईयों'

मां की फोटो ट्विटर पर साझा करने के बाद फॉलोअर्स की सलाह से पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ नाराज हैं।

Updated on: 28 Dec 2016, 05:31 PM

नई दिल्ली:

मां की फोटो ट्विटर पर साझा करने के बाद फॉलोअर्स की सलाह से पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ नाराज हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान सुधर नहीं सकते, हिंदू सुधर नहीं सकते, ऐसा सोचने वाले किसी को सुधार नहीं सकते। सुधर जाओ भाइयों!

दरअसल कैफ ने अपनी मां के साथ ट्रेन के अंदर की तस्वीर ट्विटर पर साझा की। इस फोटो में कैफ मां के साथ स्लिपर क्लास में बैठे हुए हैं। यही बात उनके फॉलोअर्स को नागवार गुजरा। लोगों ने उन्हें सलाह दी की उन्हें अपनी मां को स्लिपर कोच की बजाए, एसी या हवाई जहाज से भेजना चाहिए था।

निजी मामलों में हस्तक्षेप से भड़के कैफ ने ट्वीट किया और कहा, 'मुसलमान सुधर नहीं सकते, हिंदू सुधर नहीं सकते, ऐसा सोचने वाले किसी को सुधार नहीं सकते। सुधर जाओ भाइयों!'

कैफ पहले ऐसे शख्स नहीं हैं जो हाल फिलहाल में ट्रोल किये गए हैं। कुछ दिनों पहले करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे के नाम को लेकर कट्टरपंथियों ने उन्हें निशाना बनाया था।

इसके बाद भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने अपनी पत्नी की तस्वीरें फेसबुक और ट्विटर पर शेयर की, जिस पर कुछ कट्टरपंथियों ने उनकी पत्नी की ड्रेस को लेकर सवाल खड़े करने शुरू कर दिए।

और पढ़ें: पत्नी की ड्रेस पर भद्दे कॉमेंट्स करने वालों को शमी ने दिया करारा जवाब

ट्विटर यूजर्स ने क्रिकेटर इरफान पठान को भी निशाना बनाया। ट्विटर प उनके नवजात बच्चे के नाम को लेकर उल्टे सीधे सुझाव दिए गये।

और पढ़ें: 'तैमूर' का मजाक उड़ाने वालों को नाना ऋषि कपूर ने दिया करारा जवाब,कहा 'अपने काम से काम रखो'

और पढ़ें: सैफीना, शमी के बाद अब कोलकाता के आरजे अली कट्टरपंथियों के निशाने पर