logo-image

लोकसभा से कांग्रेस के वाकआउट बीजेपी ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

बीजेपी ने नगरोटा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस सदस्यों के लोकसभा से वाकआउट को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया। उन्होंने कहा कांग्रेस इस मामले पर राजनीति कर रही है।

Updated on: 30 Nov 2016, 09:53 PM

highlights

  • हमें जवानों के शहीद होना का दुख: रवि शंकर
  •  कांग्रेस शहीद जवानों पर राजनीति कर रही है: बीजेपी

नई दिल्ली:

बीजेपी ने नगरोटा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेस सदस्यों के लोकसभा से वाकआउट को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया। उन्होंने कहा कांग्रेस इस मामले पर राजनीति कर रही है। वहीं पूरे देश ने सुरक्षा कर्मियों को श्रद्धांजलि दी है।

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा हमें इसके लिये खेद है। हम जवानों की मौत से दुखी हैं। फिलहाल मामले से जुड़े तथ्यों की तालाश जारी है। लेकिन राहुल गांधी और उनकी पार्टी इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं दिखी। कांग्रेस ने कहा कि वह और उनकी पार्टी बहादुर सैनिकों के लिए चिंतित है।

ये भी पढ़ें, राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक, कांग्रेस ने कहा- ऐसी नीच हरकतों से हमारी आवाज को नहीं दबाया जा सकता

वहीं बीजेपी नेता रवि शंकर ने संसद में कहा कि हमें जवानों के शहीद होना का दुख है। संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने भी कहा 'यह अत्यंत गलत और दुर्भाग्यपूर्ण है। जब कार्रवाई जारी है, तलाशी अभियान जारी है तब ऐसे में इसे मुद्दा बनाकर वाकआउट नहीं किया जाना चाहिए।' उन्होंने कहा पूरा देश, सरकार और हम सभी उन सैनिकों को श्रद्धांजलि देते हैं जो शहीद हुए हैं। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार वालों के साथ हैं। ऐसे में सदन को बाधित करना और इसे मुद्दा बनाना कर सदन से वाकआउट करना गलत है।'

ये भी पढ़ें, नागरोटा में सैनिकों की पत्नियों की सूझ बूझ से टला बंधक संकट

आपको बता दें कि बुधवार को लोकसभा में विपक्षी सदस्यों ने जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में कल आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दिए जाने की मांग की।