logo-image

रोज वैली चिट फंड स्कैम: गिरफ्तार टीएमसी सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय अस्पताल में भर्ती

रोज वैली चिट फंड घोटाले में गिरफ्तार टीएमसी के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कटक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Updated on: 21 Jan 2017, 09:03 PM

नई दिल्ली:

रोज वैली चिट फंड घोटाले में गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कटक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। सुदीप को पहले कैपिटल हॉस्पिटल ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें शुक्रवार को एससीबी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रोज वैली चिट फंड घोटाले में गिरफ्तार तृणमूल सांसद बीते 12 जनवरी से झारपाड़ा स्पेशल जेल के अस्पताल में भर्ती हैं।

बंद्योपाध्याय ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा, 'मैं एससीबी अस्पताल में भर्ती हूं, क्योंकि मैं साल 2015 से ही पैन्क्रियाज साइटस से पीड़ित हूं। लेकिन मैं मानसिक तौर पर 200 फीसदी स्वस्थ हूं।'

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नोटंदी के कदम के विरोध के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उन्हें तथा तृणमूल कांग्रेस को खत्म करने का प्रयास कर रही है।

सुदीप ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि रोज वैली से मैंने कितना पैसा लिया। इसे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को साबित करने दीजिए।'

और पढ़ें: टीएमसी सांसद तपस पॉल को विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

तीन बार के लोकसभा सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय को सीबीआई ने कोलकाता में तीन जनवरी को गिरफ्तार किया था। जमानत अर्जी खारिज होने के बाद उन्हें 12 जनवरी को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

और पढ़ें: बाबुल सुप्रियो पर टीएमसी कार्यकर्ताओं का हमला, बीजेपी ने कहा पश्चिम बंगाल में 'जंगल राज'