logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस का आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट हैक

कांग्रेस का आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी का आधिकारिक अकाउंट हैक कर लिया गया था।

Updated on: 01 Dec 2016, 11:31 AM

नई दिल्ली:

कांग्रेस का आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी का आधिकारिक अकाउंट हैक कर लिया गया था। कांग्रेस का ट्वीटर अकाउंट @INCIndia के नाम से है। विपक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस के वेरिफाइड अकाउंट हैक होने के मुद्दे को दोनों सदनों में उठाएगी।

कांग्रेस का आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट हैक करने के बाद वॉल पर अपशब्द भी लिखे गए हैं। हालांकि कांग्रेस ने पार्टी के आधिकारिक ट्ववीटर अकाउंट हैक होने को लेकर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष का अकाउंट करीब 8:40 बजे हैक किया गया। राहुल के ट्वीटर अकाउंट हैक होने के बाद सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल ने भी हैकिंग के बाद सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, 'जो लोग ऑनलाइन पैमेंट की बात करते हैं क्या वह आश्वस्त करेंगे की आम लोगों के बैंक अकाउंट हैक नहीं होंगे।'

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि वह साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने उम्मीद जताई की सरकार इस मामले की गंभीरता को समझते हुए जांच कराएगी।

सुरजेवाला ने इससे पहले ट्वीट कर कहा, 'ऐसी नीच हरकतों से हमारी आवाज को नहीं दबाया जा सकता और राहुल गांधी जनता से जुड़े मसलों को उठाते रहेंगे।'