logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Video: कर्नाटक के हुबली में इनकम टैक्स के छापे में 5.7 करोड़ के नए नोट और 32 किलो जेवरात बरामद

नोटबंदी के बाद काला धन पकड़ने के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट लगातार देश के हर हिस्से में छापेमारी कर रही है।

Updated on: 11 Dec 2016, 07:33 AM

नई दिल्ली:

नोटबंदी के बाद काला धन पकड़ने के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट लगातार देश के हर हिस्से में छापेमारी कर रही है।

कर्नाटक और गोवा में इनकम टैक्स विभाग ने करीब 15 जगहों पर छापमारी की जिसमें कर्नाटक के हुबली से एक हवाला कारोबारी के बाथरूम के गुप्त कमरे से 5 करोड़ 70 लाख रु के नए नोट, 90 लाख रु के पुराने 100 और 20 रुपये के नोटों के साथ 32 किलो जेवरात बरामद हुए हैं।

इससे पहले तमिलनाडु के वेल्लोर में शनिवार को आयकर विभाग ने 24 करोड़ रुपये के नए नोट जब्त किए थे

ये भी पढ़ें:आईटी विभाग ने मारा 8 जगहों पर छापा, मिले 70 करोड़ रुपये के नए नोट

नोटबंदी के बाद आईटी(इनकम टैक्स) विभाग ने चेन्नई में भी 8 जगहों पर छापा मारा था। इन छापों में इनकम टैक्स विभाग ने कुल 90 करोड़ रुपये कैश में बरामद किए है। इसके साथ ही करीब 100 किलो सोना भी बरामद हुआ था।