logo-image

बिग बॉस 10: बानी, रोहन पर टॉयलेट फेंकने के बाद बिग बॉस ने स्वामी ओम को घर से बाहर निकाला !

पहले तो बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को स्वामी ओम को जेल में डालने का आदेश दिया उसके बाद उन्हें शो से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया

Updated on: 06 Jan 2017, 12:10 AM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' सीजन 10 के 81 वें दिन इस सीजन के सबसे विवादित प्रतियोगी रहे स्वामी ओम को भी उनकी घिनौनी करतूत की वजह से बिग बॉस ने घर से बाहर कर दिया।

स्वामी ओम अब बिग बॉस का हिस्सा नहीं होंगे। प्रियंका जग्गा के बाद स्वामी घर के दूसरे ऐसे सदस्य है जिसे बिग बॉस शो के निर्माताओं ने खराब व्यवहार की वजह से शो से बाहर कर दिया है। स्वामी ओम की दिन प्रतिदिन बढ़ती बदतमीजियों के बाद इस बार स्वामी ओम ने सारी हदें पार कर दी।

हालांकि स्वामी ओम को बाहर करने के एपिसोड को सलमान खान के साथ वीकेंड का वार पर यानि की शनिवार को दिखाया जाएगा।

कभी घरवालों के साथ बदतमीजी करके तो कभी बिग बॉस की बात ना मानने को लेकर। लेकिन इस बार स्वामी ओम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी सजा ये हुई की आखिरकार 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को घर से बाहर का रस्ता दिखा दिया है।

पहले तो बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को स्वामी ओम को जेल में डालने का आदेश दिया उसके बाद उन्हें शो से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया

एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर टॉयलेट फेंक दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को सीधे घर से बाहर निकाल दिया।

कप्तानी की दावेदारी के लिए बिग बॉस ने बानी और स्वामी ओम को एक टास्क दिया था। जिसमें दोनों को अलग-अलग अपने पिरामिड बनाने हैं ।

बाकि प्रतिभागियों को ये खुद डिसाइड करना था कि वो किसका सपोर्ट करेंगे और किसे अपना अगला कैप्टन देखना चाहते हैं। इस टास्क में ज्यादातर घरवाले बानी का ही सपोर्ट करते दिखे।

ये सब देखकर स्वामी ओम ने अपने आपा खो दिया और बानी रोहन के ऊपर अपना पेशाब फेंक देंगे। स्वामी ओम की इस हरकत पर बानी भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पायी और उसने स्वामी ओम को लात मार दिया।

स्वामी ओम की इस हरकत पर गुस्सा होकर दूसरे प्रतिभागी रोहन भी फिर से स्वामी को थप्पड़ मारने आगे बढ़ें लेकिन फिर खुद को कंट्रोल कर लिया।

इस पूरी घटना को देखकर ‘बिग बॉस’ने आखिकार स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया हैं। स्वामी ओम घर में आने के बाद से ही काफी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने घर के सदस्यों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी अपनी हरकतों से परेशान कर रखा था।