logo-image

युवराज सिंह के बाद शादी के बंधन में बंधने को तैयार ईशांत, प्रतिमा सिंह के साथ लेंगे सात फेरे

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आज अपनी नयी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Updated on: 09 Dec 2016, 03:23 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा आज अपनी नयी पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। ईशांत भारत की अंतरराष्ट्रीय बास्केटबाल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह के साथ सात फेरे लेंगे। शादी की सभी रस्में दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में पूरी की जायेंगी। ईशांत की शादी में टीम इंडिया के कई बड़े सितारे शामिल हो सकते हैं। जिसमें महेन्द्र सिंह धोनी का नाम सामने आया है।

ishant with pratima(instagram image)
ishant with pratima(instagram image)

बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रतिमा सिंह ने दिल्ली यूनीवर्सिटी के 'जीसस एंड मैरी' कॉलेज से पढ़ाई की है। इशांत की पहली मुलाकात डीडीए के बास्केट बॉल ग्राउंड पर हुई और यहीं इशांत को उनसे प्यार हुआ।

Ishant Sharma engagement pic(intragram image)
Ishant Sharma engagement pic(intragram image)

19 जून को दिल्ली में दोनों की मंगनी हुई थी। ईशांत की प्रतिमा से पहली मुलाकात बास्केटबाल कोर्ट पर हुई थी। वाकया साल 2011 का है। रीबा बास्केटबाल लीग के समापन समारोह में ईशांत बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

Ishant Sharma with family
Ishant Sharma with family

मंगनी के बाद ईशांत परिवार और मंगेतर प्रतिमा के साथ फैमली टूर पर वाराणसी गये। शाम को विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में भी शरीक हुए। इस दौरान उन्होंने सुबहे बनारस का नजारा लिया।

ishant and pratima with pm modi(instagram image)
ishant and pratima with pm modi(instagram image)

पिछले दिनों ईशांत और प्रतिमा ने परिवार के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय जाकर पीएम नरेंद्र मोदी को शादी में शामिल होने का न्यौता दिया था।