logo-image

करण-काजोल विवाद में अजय देवगन भी कूदे, करण को दी चेतावनी

करण और काजोल के बीच का विवाद अब धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। करण और काजोल के इस विवाद में अब अजय देवगन भी कूद गये हैं। करण जौहर ने हाल ही में अपनी बॉयोग्राफी 'द अनसूटेबल बॉय' लॉन्च की है।

Updated on: 14 Jan 2017, 03:23 PM

नई दिल्ली:

करण और काजोल के बीच का विवाद अब धीरे धीरे बढ़ता जा रहा है। करण और काजोल के इस विवाद में अब अजय देवगन भी कूद गये हैं। करण जौहर ने हाल ही में अपनी बॉयोग्राफी 'द अनसूटेबल बॉय' लॉन्च की है। जिसमें उन्होंने काजोल और उनके रिश्तों में आई खटास के बारें में लिखा है।

एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के अनुसार अजय ने बताया है कि 'करण सिर्फ अपनी किताब को बेचने के लिए ये सारी बातें कह रहे हैं। वो हमेशा लोगों के पीठ पीछे बोलते रहते हैं। इसके पहले भी शाहरुख उन पर भड़के थे जब उन्होंने दो साल पहले एक पार्टी में प्रियंका चोपड़ा के बारे में बुरी बातें कही थीं'।

यह भी पढ़ें- करण जौहर ने कहा 'काज़ोल मेरी ज़िंदगी से बाहर'!

बता दें कि करण जौहर ने अपनी किताब शिवाय और ऐ दिल की लड़ाई के बारें में लिखा है, 'मुझ पर इस तरह के आरोप लगाए गए कि मैंने उसके (काजोल) पति की फिल्म की बुराई करने के लिए किसी इंसान को रुपए दिए हैं। मैं बता नहीं सकता कि जब मैंने यह सुना तो मुझे कैसा लगा।'
 
इस आरोप का काजोल ने विश्वास कर लिया और अपने पति अजय देवगन और करण जौहर की इस लड़ाई में काजोल ने अपनी पति का साथ दिया। जिससे करण जौहर के दिल को बड़ी ठेस पहुंची और उन्होंने काजोल के साथ बरसों पुरानी अपनी दोस्ती को दे दिया है दी एंड।
 
यह भी पढ़ें- उफ! 'क्वांटिको' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा

अखबार ने ये भी दावा किया है कि जब करण ने काजोल के बारे में ये सारी बातें की तो अजय ने गुस्से में करण से फोन पर बात की और कहा कि वो फिल्म के बारे में कुछ भी बोलें, लेकिन उनकी वाइफ या परिवार के बारे में नहीं।

इस बीच अजय ने शुक्रवार को एक ट्वीट किया। जिसमें यह रिक्वेस्ट की गई है कि पुराने इंटरव्यू छापना बंद कर दिए जाएं , क्योंकि जवाब समय पर निर्भर होते हैं।