logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जानें, आखिर क्यों इस अभिनेता ने अनुष्का शर्मा को बोला भूतनी

इस फिल्म में अनुष्का के अलावा पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे।

Updated on: 07 Feb 2017, 07:34 PM

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में अनुष्का भूतनी दुल्हन बनी हैं। फिल्म में भूतनी की आखिरी इच्छाअधूरी रह जाती है इसलिए वह भटक रही है। फिल्म के हीरो को अनुष्का की आत्मा दिखाई देती है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है।

वहीं एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्लौरी का ट्रेलर देखने के बाद अनुष्का को ट्विटर पर भूतनी लिखा, साथ ही यह भी लिखा कि ट्रायल के लिए जरूर बुलाना। वहीं अनुष्का ने भी ट्वीट कर रणवीर की बात का जवाब दिया, अनुष्का ने लिखा थैंक्यू जरूर बुलाउंगी। सिर्फ रणवीर ​ही नहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स ने फिलौरी का ट्रेलर देखने के बाद ऐसे ही कई मजेदार ट्वीट किए हैं। शाहरुख ने ​भी ट्विटर पर लिखा कि वह पैदाइशी भूत हैं।

ये भी पढ़ें: Phillauri Trailer: अनुष्का शर्मा बनी भूतनी दुल्हन, दिलजीत ने जीता सबका दिल

बता दें कि फिल्लौरी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी पंजाब के फिल्लौर की है। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में की गई है।बतौर निर्माता यह अनुष्का दूसरी फिल्म हैं। अनुष्का ने साल 2015 में फिल्म एनएच-10 के साथ इंडस्ट्री में निर्मिता के तौर पर कदम रखा था।

ये भी पढ़ें: 'नाम शबाना' के पोस्टर पर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार