logo-image

Pics: तैमूर के जन्म के बाद पहली बार डिनर डेट पर स्पॉट किए गए सैफ और करीना

हालही में माता-पिता बने सैफीना बेटे के जन्म के बाद पहली बार बाहर स्पॉट हुए। तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान डिनर के लिए बाहर गये।

Updated on: 29 Dec 2016, 06:32 PM

नई दिल्ली:

हालही में माता-पिता बने सैफीना बेटे के जन्म के बाद पहली बार बाहर स्पॉट हुए। तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान डिनर के लिए बाहर गये। सोशल मीडिया पर इनकी आउटिंग की तस्वीरें शेयर हुईं। सैफ और करीना दोनों ही कैजुअल लुक में नजर आये।

करीना ने 20 दिंसबर को बेटे तैमूर अली को जन्म दिया है। बेटे के जन्म के बाद पहली बार करीना कपूर खान और सैफ अली खान डिनर के लिए बाहर गए। हाल में करीना, सैफ और अपने खास दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी एन्जॉय करती देखी गईं थीं।

यह भी पढ़ें- करीना और सैफ के घर आया तैमूर

 

Dinner time 💌 #KareenaKapoor #SaifAliKhan #Bollywood #follow #love #happy #smile #December

A photo posted by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on Dec 28, 2016 at 9:36am PST

जहां उन्होंने रेड कलर का गॉउन पहना हुआ था। मां बनने के बाद पहली बार करीना पार्टी करती नजर आईं। करीना ने एक हैप्पी मदर की तरह अपनी प्रेग्नेंसी को जमकर एन्जॉय किया। करीना हर इवेंट और फंक्शन में नजर आयी।

यह भी पढ़ें- BABYBUMP के साथ करीना कपूर फिर बनीं इस मैग्जीन की कवर गर्ल

 

Christmas celebrations!! #KareenaKapoor #KarismaKapoor #MalaikaAroraKhan #AmritaRao #December #follow #love #happy #smile #like

A photo posted by Kareena Kapoor Khan (@kareenabebo) on Dec 24, 2016 at 11:35am PST

यह भी पढ़ें-'तैमूर' का मजाक उड़ाने वालों को नाना ऋषि कपूर ने दिया करारा जवाब,कहा 'अपने काम से काम रखो'

पिछले दिनों बेटे तैमूर के जन्म के बाद करीना-सैफ के बेटे के नाम को लेकर काफी हल्‍ला हो रहा है। कर्इ सोशल मीडिया यूजर्स तैमूर नाम रखे जाने पर आपत्ति जताई। जिसके बाद ऋषि कपूर और करन जौहर ने लोगों को जवाब दिया।