logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रोज़ वैली घोटाला: टीएमसी सांसद तपस पॉल को विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

रोज़ वैली घोटाले में आरोपी टीएमसी सांसद तापस पॉल को सीबीआई की विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Updated on: 06 Jan 2017, 08:03 PM

भुवनेश्वर:

रोज़ वैली घोटाले में आरोपी टीएमसी सांसद तापस पॉल को सीबीआई की विशेष अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

चर्चित रोज वैली चिटफंड घोटाले में सीबीआई ने 30 दिसंबर को टीएमसी सांसद तपस पॉल को गिरफ्तार किया था। पॉल को पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले से गिरफ्तार किया था।

17,000 करोड़ के रोज वैली चिटफंड स्कैम में तपस पॉल का नाम आया था। इस पूरे मामले की सीबीआई जांच कर रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी रोज वैली चिट फंड घोटाला मामले में मनी लॉड्रिंग के आरोपों की जांच करते हुए 1,250 करोड़ की संपत्ति जब्त की थी जिसमें आठ होटल और एक रॉल्स रॉयस कार शामिल थी।

ये भी पढ़ें: रोज वैली स्कैम: सीबीआई की विशेष अदालत ने टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को 6 दिन की रिमांड में भेजा

 

सीबीआई की विशेष अदालत ने टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को 4 जनवरी को 6 दिन के लिये सीबीआई की हिरासत में भेजा था। सुदीप बंदोपाध्याय पर भी रोज़वैली चिटफंड घोटाले में भ्रष्टाचार का आरोप है।

रोज वैली चिट फंड घोटाले में आरोप है कि पश्चिम बंगाल और ओडिशा के हजारों लोगों ने से कथित तौर धोखाधड़ी कर बड़ी मात्रा में रुपयों का गबन किया गया है।