logo-image

धोनी के बाद अब तेंदुलकर की बायोपिक- अ बिलियन ड्रीम्स सचिन ने रिलीज किया पोस्टर

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के जीवन पर आधारित फिल्म सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स 26 मई 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर अप्रैल 2016 में रिलीज किया गया था।

Updated on: 13 Feb 2017, 06:11 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की जीवन पर आधारित फिल्म सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स 26 मई 2017 को रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर अप्रैल 2016 में रिलीज किया गया था। इससे पहले सचिन की ऑटोबायोग्राफी 'प्लेइंग इट माई वे' आई थी। पाठको का कहना था कि सचिन ने ऑटोबायोग्राफी में ज्यादातर विवादास्पद पहलुओं को नजरअंदाज किया गया था।

इस फिल्म को लेकर वीरेंद्र सहवाग, शाहरुख खान और विराट कोहली जैसे लोग बेहद उत्साहित है और इसे देखने के लिए ट्वीट कर चुके हैं। इस फिल्म की कहानी को लेकर अभी से कयास लगने लगे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा की फिल्म में सचिन की कहानी क्रिकेट से अलग हटकर कुछ बात करेगी या फिर सिर्फ और सिर्फ मैदान की बातों पर फोकस होगा।

और पढ़ें:सचिन तेंडुलकर ने दर्शकों से महिला क्रिकेट विश्व कप देखने की अपील की

ऐसा माना जा रहा कि इस फिल्म में सचिन के 16 साल की उम्र में पाकिस्तान की धरती पर टेस्ट करियर का आगाज किया था तब से लेकर अब तक के सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है।