logo-image

यूपी चुनाव 2017: पीएम मोदी का हमला, कहा- अखिलेश का काम नहीं कारनामा बोलता है, परियोजनाएं अधूरी और कानून व्यवस्था लचर

लखीमपुर खीरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश सरकार का पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में इनका काम नहीं कारनामा बोल रहा है।

Updated on: 13 Feb 2017, 02:54 PM

नई दिल्ली:

लखीमपुर खीरी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश सरकार का पर हमला करते हुए कहा कि राज्य में इनका काम नहीं कारनामा बोल रहा है।

उन्होंने कहा कि 2014 में जब समाजवादी पार्टी को जनता ने वोट नहीं दिया तो उन्होंने डर कर कांग्रेस से गठबंधन किया है। सपा कांग्रेस की शरण में बैठकर राम मनोहर लोहिया का अपमान किया है। वो कांग्रेस जिसके खिलाफ लोहिया जीवनभर लड़ते रहे।

ये भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनावः दूसरे चरण की 67 सीटों पर आज थम जाएगा चुनाव प्रचार, 15 को होगा मतदान

प्रधानमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश का विदानसभा चुनाव देश के बदलाव का चुनाव है। उन्होंने कहा कि अब देश को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाना है। 2017 का चुनाव बदलाव का चुनाव है। कांग्रेस, सपा और बसपा सरकार के दौर में राज्य की जनता के जीवन में कोई बदलाव नहीं आया है।

आइये जानते हैं पीएम की 10 खास बाते जो उन्होंने रैली में कहीं-

1-प्रचार के दौरान ही हारने के डर से तीसरी बार घोषणा पत्र जारी किया है, और मूल मुद्दे से भटक गए हैं

2-यूपी में अखिलेश यादव सरकार में हर थाने को समाजवादी पार्टी का कार्यालय बना दिया गया। काम करने वाले अफसरों को परेशान किया जाता है और धमकाया जाता है।

3-कांग्रेस की शरण में जाकर अखिलेश यादव ने राम मनोहर लोहिया का अपमान किया है। ये वही कांग्रेस है जिसके खिलाफ वो जीवन भर लड़ते रहे।

4-आप कहते हैं काम बोलता है लेकिन परियोजनाएं अधूरी हैं, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बोल रहा है। अखिलेश का काम नहीं कारनामा बोलता है

ये भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनावः अखिलेश के मंत्री राधेश्याम सिंह ने पत्रकार को दी जिंदा जलाने की धमकी

5-अखिलेश सरकार के किसान विरोधी मानसिकता के कारण यूपी के किसानों को बीमा नहीं मिल पा रहा है। केंद्र सरकार की किसानों के लिये लाई गई फसल बीमा योजना सबके लिये है और सभी किसानों को फायदा पहुंचाता है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनी तो किसानों का कर्जा माफ होगा

6-मायावती के कार्यकाल के दौरान हुए भ्रष्टाचार की जांच की मांग की गई थी, लेकिन आपने उस संबंध में कुछ नहीं किया

7-राज्य का किसान मांग कर रहा है कि हमें हमारा बकाया दीजिये, उन्हें कब न्याय दिया जाएगा

8-जहां भी यूपी के लोग जाते हैं, वहां पर उत्तर प्रदेश को लोगों की मेहनत के कारण समृद्धि आती है, दुख ये है कि कांग्रेस, सपा और बीएसपी ने राज्य को प्रभावित किया है

9-सपा, कांग्रेस और बीएसपी ने कसौटियों पर फेल रहे हैं और वो लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं

10-लोगों को उम्मीद थी कि अखिलेश यादव काम करेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं, लोगों ने 2014 में अपना गुस्सा दिखा दिया है। डर के कारण इन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है।

11-लोग जेल में हैं और वहां से अपने गैंग को ऑपरेट कर रहे हैं, ये गैंग लोगों को मार रहे हैं, बलात्कार, दंगे और अपहरण करने में लिप्त हैं। बीजेपी की सरकार बनी तो 6 महीने में जेल में बंद होंगे गुंडे

ये भी पढ़ें: नोटबंदी के बाद भी पाकिस्तान कर रहा नकली नोटों की तस्करी, बांग्लादेश बॉर्डर से भारत में हो रही है एंट्री!