logo-image

शाहिद ने शेयर की हिरन की तस्वीर, कहा कई मायनों में पुरुषों से आगे हैं महिलाएं

शाहिद कपूर की आगामी फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत और सैफ अली खान भी नज़र आएंगे।

Updated on: 15 Feb 2017, 08:38 PM

मुंबई:

हाल ही में एक हिरण की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसमें तीन चीते उसे खाने को तैयार हैं। हिरण ने अपने दो छोटे बच्चों को बचाने के लिए खुद को चीतों के हवाले कर दिया। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि ये फोटो फर्जी है। इस तस्वीर की सच्चाई जो भी है, लेकिन शाहिद कपूर को हिरण की फोटो ने काफी इमोशनल कर दिया है।

जी हां, शाहिद कपूर ने हिरण की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही इसके कैप्शन में लिखा, 'कोई पुरुष वह नहीं कर सकता, जो एक मां करती है। महिलाएं, पुरुषों से कई मायने में आगे हैं। उनका सम्‍मान करना सीखें और उन्‍हें अपना प्‍यार जताएं... हर रोज।'

ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के साथ अनबन की खबरों पर शाहिद कपूर ने दिया जवाब

शाहिद ने जो तस्वीर शेयर की है, उसके ऊपर लिखा है कि 'इस फोटो को बेस्ट फोटो ऑफ द डिकेड (इस दशक का सर्वश्रेष्ठ फोटो) का पुरस्कार मिला है। ये तस्वीर खींचने वाला फोटोग्राफर डिप्रेशन में चला गया। इस हिरण ने खुद को चीतों के हवाले इसलिए कर दिया, ताकि उसके दो छोटे बच्चे वहां से भाग सकें।'

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की आगामी फिल्म रंगून 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत और सैफ अली खान भी नज़र आएंगे।

ये भी पढ़ें: OMG! सुपरक्यूट हैं शाहिद कपूर की बेटी मीशा, सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर