logo-image

सनी लियोनी ने की 'रईस' की एक्ट्रेस माहिरा खान की तारीफ

माहिरा खान शाहरुख अभिनीत फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका में हैं। माहिरा ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा।

Updated on: 04 Feb 2017, 09:12 PM

मुंबई:

फिल्म 'रईस' में 'लैला मैं लैला' सॉन्ग में नजर आईं बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने माहिरा खान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान बहुत प्यारी हैं। 

गौरतलब है कि माहिरा खान शाहरुख अभिनीत फिल्म में उनकी प्रेमिका की भूमिका में हैं। माहिरा ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। वह भारत में कुछ हिंदू संगठनों द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाए जाने के चलते प्रचार गतिविधियों में भाग नहीं ले पाईं।

ये भी पढ़ें: 'पाकिस्तान के लोग 'रईस' की रिलीज़ का बेसब्री से कर रहे हैं इंतज़ार'

पाकिस्तान से एक वीडियो कॉफ्रेंस में शुक्रवार को माहिरा ने सनी के बारे में कहा, 'मुझे सनी लियोन का 'बेबी डॉल' बहुत पसंद है। मैं उनसे एयरपोर्ट पर मिली और एक-दूसरे से बातचीत की। वह बहुत प्यारी और खूबसूरत हैं। मुझे लगता है कि 'लैला मैं लैला' में वह अब तक सबसे खूबसूरत लगी हैं।'

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म की भारत में कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सनी ने ट्विटर पर लिखा, 'हां, मुझे एयरपोर्ट पर उनके साथ मुलाकात याद है। वह बहुत प्यारी हैं और मुझे उनसे मिलकर अच्छा लगा।' राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: बस 15 मिनट की एक्सरसाइज करने से कम होगा 5 किलो वजन

रेड चिलीज और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'रईस' में शाहरुख ने अवैध रूप से शराब का व्यवसाय करने वाले व्यापारी का किरदार निभाया है। राहुल ढोलकिया निर्देशित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान भी हैं।