logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

'पैडमैन' में अक्षय कुमार, सोनम कपूर के साथ राधिका आप्टे करेंगी लीड रोल

फिल्‍म की कहानी सस्ते दाम के सैनिटरी पैड तैयार करने वाले कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगननाथम से प्रेरित है।

Updated on: 11 Jan 2017, 12:54 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की इस साल कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। इसमें से एक फिल्म है 'पैडमैन'। नए साल पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी सभी फिल्मों का पोस्टर शेयर किया था। इसके लिए लीडिंग ऐक्ट्रेसेज का नाम भी कंफर्म हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट सोनम कपूर और राधिका आप्टे हैं।

सोनम कपूर ने भी फिल्म के उसी लुक को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस इतने बड़े प्रॉजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं।' सोनम के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम भूमिका में हैं। राधिका ने भी अपने ट्विटर अकांउट पर 'पैडमैन' का फर्स्ट लुक रिट्वीट किया है।

 

Thrilled to be a part of this prestigious project. #rbalki @akshaykumar @missfunnybones @radhikaofficial #padman

A photo posted by sonamkapoor (@sonamkapoor) on Jan 10, 2017 at 3:49am PST

आपको बता दें कि 'पैडमैन' फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्‍म की कहानी सस्ते दाम के सैनिटरी पैड तैयार करने वाले कोयम्बटूर के अरुणाचलम मुरुगननाथम से प्रेरित है। मुरुगननाथम महिलाओं के बीच जाकर उनको मंथली पीरियड के दौरान ख्‍याल रखने के प्रति जागरूक करते हैं।

'पैडमैन' का निर्देशन आर बाल्की करेंगे, वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी।

'पैडमैन' में अक्षय कुमार और सोनम कपूर एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इससे पहले दोनों साल 2011 में आयी फिल्म 'थैंक्यू' में एक साथ दिख चुके हैं। हालांकि राधिका आप्टे के साथ यह अक्षय की पहली फिल्म है।

ये भी पढ़ें, कंगना रनौत को 'तनु वेड्स मनु 3' से इन वजहों से बाहर निकाला