logo-image

बिग बॉस 10: सलमान-शाहरुख संग 'रईस' की 'लैला' ने लगाए ठुमके, प्राइज मनी घटने पर घरवाले हुए हैरान

कॉमेडियन भारती और मुबीन सौदागर ने सलमान-शाहरुख और घरवालों के साथ खूब मस्ती की।

Updated on: 22 Jan 2017, 11:50 PM

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' के लिए रविवार का दिन काफी खास रहा। शाहरुख खान और सलमान खान ने दोस्ती दिखाते हुए मंच शेयर किया तो सनी लियोनी ने भी दोनों का साथ दिया। सनी ने शाहरुख और सलमान को दीवार फिल्म का एक सीन क्रिएट करने को कहा। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की।

इसके पहले सलमान खान ने शानदार परफॉर्मेंस दी। शाहरुख ने 'बिग बॉस' के सेट पर अपनी फिल्म 'रईस' का प्रमोशन किया। इस दौरान दोनों ने ऑडियंस के साथ ढेर सारी बातें की और लाइव टास्क खेला। सलमान ने शाहरुख से कई सवाल भी पूछे।

शाहरुख ने मनवीर गुर्जर को फोन किया और बानी के सामने अंडों को स्टोर रूम में छिपाने का सीक्रेट टास्क दिया। हालांकि, मनवीर द्वारा 2 अंडे के ट्रे छिपाने के बाद बानी को इसका पता चल गया। मनवीर की इस हरकत से बानी काफी अपसेट नज़र आईं। इसके बाद शाहरुख ने मनवीर को एक और टास्क दिया, जिसके तहत उन्हें लोपा के सामने बानी की प्रशंसा करनी थी। हालांकि, बाद में खुद सलमान ने सभी घरवालों के सामने इसका खुलासा कर दिया।

इसके बाद सलमान खान ने घरवालों को एक-दूसरे के बारे में बताने का टास्क दिया। साथ ही यह भी बताया कि ग्रैंड फिनाले से पहले हफ्ते के बीच में एक निष्कासन होगा, यानि किसी एक प्रतिभागी को ग्रैंड फिनाले से कुछ वक्त पहले ही घर छोड़ना होगा। रोहन और बानी जे को इसके लिए नॉमिनेट किया गया है।

कॉमेडियन भारती और मुबीन सौदागर ने सलमान-शाहरुख और घरवालों के साथ खूब मस्ती की। वहीं, घर से बाहर हुईं मोनालिसा ने मनवीर और मनु के बारे में कई खुलासे किए। मोनालिसा को लगता है कि मनवीर को मनु पर भरोसा नहीं करना चाहिए। इसके अलावा बिग बॉस के घर में अपनी जर्नी देख मोनालिसा रो पड़ीं।

इसके अलावा बिग बॉस ने प्राइज मनी को घटाकर 40 लाख रुपये कर दिया है। बिग बॉस ने ऐसा क्यों किया, यह जानने के लिए करना होगा कल तक का इंतज़ार...।