logo-image

'झलक दिखला जा 9' का खिताब हुआ नेपाली गर्ल तेरिया के नाम, फाइनल में सलमान यूसुफ खान और शांतनु को दी मात

सलमान और शांतनु को हरा नेपाली कंटेस्टेंट तेरिया ने 'झलक दिखा जा' का खिताब जीता लिया है। वाइल्ड कार्ड से शो में एंट्री लेने वाली तेरिया ने इस खिताब को अपने नाम किया।

Updated on: 22 Jan 2017, 09:26 AM

मुंबई:

झलक दिखला जा सीजन 9 के विजेता का ऐलान हो गया है। सलमान और शांतनु को हरा नेपाली कंटेस्टेंट तेरिया ने 'झलक दिखा जा' का खिताब जीता लिया है। वाइल्ड कार्ड से शो में एंट्री लेने वाली तेरिया ने इस खिताब को अपने नाम किया।

तेरिया इसके पहले 'डांस इंडिया डांस' का खिताब भी जीत चुकी हैं। इसकी अलावा तेरिया जूनियर डांसर चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं। तेरिया ने 'झलक दिखला जा' का खिताब सलमान युसुफ खान और शांतनु महेश्वरी को हराकर जीता है।

सलमान खान ने 'बिग बॉस वीकेंड का वार' में झलक के विजेता का नाम अनाउंस किया। इस बार झलक की विनर तेरिया रहीं। हालांकि, नंबर दो पोजिशन पर सलमान यूसुफ खान को इस ट्रॉफी का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा था। 

फिनाले में रितिक रोशन भी अपनी फिल्म 'काबिल' के प्रमोशन के लिए आए थे। रितिक ने भी इस मौके पर अपने डांस का जलवा बिखेरा। जज के तौर पर करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडिस और गणेश हेगड़े वहां मौजूद थे। रितिक, तेरिया के डांस से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म में तेरिया के साथ एक डांस नंबर करने की इच्छा भी जता दी।

नेपाल की रहने वाली तेरिया ने सेंट लॉरेंस स्कूल से पढ़ाई की है और उन्होंने डांस में काफी अवॉर्ड जीते हैं।