logo-image

अजय शिर्के फिर विवादों में, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को दी थी दौरा रद्द करने की सलाह!

एक ईमेल सामने आया है जिसमें ईसीबी के जाइल्स ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी से पूछा है कि क्या वनडे और टी20 के लिए इंग्लैंड के दौरे के दौरान खिलाड़ियों को तमाम सुरक्षा और सुविधाएं मिलेंगी?

Updated on: 12 Jan 2017, 02:32 PM

नई दिल्ली:

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव पद से हटाए जा चुके अजय शिर्के विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिर्के ने पिछले दिनों इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के प्रेसिडेंट जाइल्स क्लार्क को कई बार फोन करके इंग्लैंड के भारत दौरे को रद्द करने का सुझाव दिया था।

इस बीच एक ईमेल भी सामने आया है जिसमें जाइल्स ने बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी से पूछा है कि क्या वनडे और टी20 के लिए इंग्लैंड के दौरे के दौरान खिलाड़ियों को पूरी तरह से सुरक्षा और सुविधाएं मिलेंगी।

इस ईमेल में जाइल्स इस बात का भी जिक्र कर रहे हैं कि शिर्के ने इस संबंध में उनसे कई बार फोन पर बात की।

यह भी पढ़ें: VIDEO: अध्यक्ष पद से हटाए जाने के बाद अनुराग ठाकुर का तंज, कहा अगर रिटायर्ड जज बीसीसीआई चला सकते हैं तो आपको शुभकामनाएं

जाइल्स ने लिखा है, 'मुझे मिस्टर शिर्के से कई बार फोन कॉल मिले और जहां तक मैं जानता हूं वह अब बीसीसीआई के सचिव नहीं रह गए हैं।'

जाइल्स ने साथ ही यह भी कहा कि यह पूरी तरह से बीसीसीआई का आंतरिक मसला है लेकिन उन्हें जल्द सुझाव दे दिया जाए ताकि टूर की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा सके।

दूसरी ओर, अजय शिर्के ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि केवल ईसीबी की चिंताओ पर जाइल्स से बात कर रहे थे। शिरके के मुताबिक कुछ लोग उनकी छवि को धूमिल करना चाहते हैं और पूरे मसले पर झूठ बोला जा रहा है।

गौरतलब है कि लोढ़ा कमेटी की सिफारिशों को नहीं मानने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सख्त रवैया अपनाते हुए अनुराग ठाकुर को बीसीसीआई अध्यक्ष पद से और अजय शिर्के को सचिव पद से हटा दिया था।

बता दें कि भारत-इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 15 जनवरी से शुरू हो रही है। इसके बाद इंग्लिश टीम तीन टी-20 मैच भी खेलेगी।

यह भी पढ़ें: BCCI Vs लोढ़ा पैनल: अनुराग ठाकुर और एन श्रीनिवासन आए साथ, 21 संघों ने स्वीकारी लोढ़ा समिति की सिफारिशें