logo-image

प्रकाशोत्सव में वाहे गुरू के दर पर हाजिरी लगाने पटना जायेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना में चल रहे गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव पर गुरुवार को पटना जायेंगे।

Updated on: 04 Jan 2017, 02:28 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पटना में चल रहे गुरु गोविंद सिंह के प्रकाशोत्सव पर गुरुवार को पटना जायेंगे। सिखों के दसवें गुरु, गुरु गोविंद सिंह के 350वें प्रकाशोत्सव पर वह पांच जनवरी को पटना पहुंचेंगे और कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उसी दिन दिल्ली लौट जाएंगे।

प्रधानमंत्री के पटना आगमन को लेकर राजधानी में, खासकर कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं। बिहार राज्य के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री पांच जनवरी की सुबह 11.55 पर पटना हवाई अड्डा पहुंचेंगे।

यह भी देखें-  VIDEO: जानिए क्या है चार धाम यात्रा और ' चार धाम प्रोजेक्ट' की 5 खास बातें

दोपहर 12.15 बजे गांधी मैदान में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके बाद लगभग ढाई बजे वह गांधी मैदान से पटना हवाईअड्डा के लिए रवाना हो जाएंगे।

350वें प्रकाशोत्सव के मुख्य कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी शिरकत करेंगे। इस कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश: नए साल पर महाकाल मंदिर में विशेष श्रृंगार, इंदौर के खरजाना मंदिर में भी लगा तांता

प्रधानमंत्री के आगमन के मद्देनजर पटना की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पटना के जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। हवाईअड्डा से लेकर गांधी मैदान तक सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।