logo-image

पंजाब विधानसभा चुनाव 2017: कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम बादल के खिलाफ लांबी से भरा पर्चा

अमरिंदर ने लांबी को अपनी कर्मभूमि बताते हुए कहा कि मैं लांबी में बादल परिवार को उनकी क्रूरता और जुल्मों के लिए सबक सिखाउंगा।

Updated on: 18 Jan 2017, 01:49 PM

नई दिल्ली:

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को लांबी सीट से नामांकन पत्र भरा। वे लंबी सीट से मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ मैदान में हैं। अमरिंदर सिंह दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं।

अमरिंदर ने कहा कि वह पटियाला शहरी और लांबी दोनों विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पटियाला से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी और इस सफर को वहीं खत्म करना चाहते हैं।

अमरिंदर ने लांबी को अपनी कर्मभूमि बताते हुए कहा कि मैं लांबी में बादल परिवार को उनकी क्रूरता और जुल्मों के लिए सबक सिखाउंगा, जो उन्होंने कथित तौर पर पिछले 10 साल में पंजाब के लोगों पर किए हैं।

अमरिंदर ने बीजेपी-अकाली दल पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, 'लांबी में मैं प्रकाश सिंह बादल को चुनौती दे रहा हूं। मैं उन लोगों (बादल परिवार) को सबक सिखाना चाहता हूं, जिन्होंने पंजाब को लूटा है।'

इसे भी पढ़ेंः अमृतसर ईस्ट से सिद्धू ने भरा नामांकन पत्र

इस दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा लांबी सीट से चुनाव लड़ने को लेकर ललकारा और कहा, 'केजरीवाल को अपनी स्थिति मालूम पड़ जाएगी कि वह कहां खड़े हैं।'