logo-image

Video: सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी से बौखलाए टीएमसी कार्यकर्ता बाबुल सुप्रियो के घर में जबरन घुसे

टीएमसी कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के घर में ‘जबर्दस्‍ती घुसने’ की कोशिश की। इस बात की जानकारी बाबुल सुप्रियो ने खुद ट्वीट करके दी।

Updated on: 05 Jan 2017, 09:39 AM

highlights

  • टीएमसी के कार्यकर्ताओं मेरे घर में जबर्दस्‍ती घुसना चाहते थेः बाबुल सुप्रियो
  • बाबुल सुप्रियो ने वीडियो ट्वीट करके दी इस बात की जानकारी

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय की गिरफ्तारी के विरोध में कई टीएमसी कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के घर में ‘जबर्दस्‍ती घुसने’ की कोशिश की।

सुप्रियो ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टीएमसी कार्यकर्ताओं को उनके घर में घुसते देखा जा सकता है।

सुप्रियो ने कहा, 'दुख की बात यह है कि मैं एक मंत्री हूं और मुझे हर जगह सुरक्षा दी जाती है लेकिन गरीब बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों का क्‍या होगा, जो जमीनी स्तर पर काम करते हैं।'

रोज वैली चिट फंट मामले में मंगलवार को टीएमसी के सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद से पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच राजनीतक तनाव काफी बढ़ गया है।

इसे भी पढ़ेंः रोज वैली स्कैम में सीबीआई की विशेष अदालत ने टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय को 6 दिन की रिमांड में भेजा

मंगलवार की देर रात टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय पर हमला बोल दिया था, जिसके बाद वहां अर्धसैनिक बल तैनात किये गये थे। वहीं, हुगली जिले में स्थित पश्चिम बंगाल भाजपा महासचिव कृष्णा भट्टाचार्य के घर पर बम से हमला किया गया।

कृष्णा भट्टाचार्य के घर कुछ नकाबपोश उनके मकान में घुस गये और घर में रखे फर्नीचर तोड़ दिया और उन्हें गालियां दीं। हमले में भट्टाचार्य घायल हो गए। जिसके बाद भट्टाचार्य को उत्तरपारा प्रदेश सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ेंः सीबीआई ने कहा, टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय के खिलाफ पुख्ता सबूत

वहीं, हुगली के चिनसुरा में एक अन्य घटना में कथित तौर पर तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के एक कार्यालय में आग लगा दी और कुछ उपद्रवकारियों ने बीजेपी के दो कार्यकर्ताओं की पिटाई कर दी थी।