logo-image

'शुभ मंगल सावधान' फिल्म में एक बार फिर साथ काम करेंगे आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर

आयुष्मान खुराना 'मेरी प्यारी बिंदू' में नजर आएंगे तो वहीं भूमि पेडनेकर 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में अक्षय कुमार के साथ शूटिंग में बिजी हैं।

Updated on: 18 Jan 2017, 11:15 AM

नई दिल्ली:

क्या आपको 'दम लगा के हईशा' फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी पसंद आई थी। अगर आप इस जोड़ी को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे तो अब आपका इंतज़ार खत्म हो गया है।

आयुष्मान और भूमि 'शुभ मंगल सावधान' फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे। आयुष्मान ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'अगली फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए काफी एक्साइटेड हूं। 'शुभ मंगल सावधान' में प्यारी भूमि। आनंद एल राय को धन्यवाद!'

'शुभ मंगल सावधान' तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याण समयाल साधम' की हिंदी रीमेक मूवी है। इसका निर्देशन आर एस प्रसन्ना करेंगे, जबकि इसे आनंद एल राय और इरोज संयुक्त रूप से निर्मित करेंगे।

ये भी पढ़ें: ‘बरेली की बर्फी’में मस्कुलर रस्टिक लुक में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

भूमि पेडनेकर ने 'दम लगा के हईशा' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस मूवी के बाद वो अपना वजन कम करने को लेकर चर्चित हुई थीं। फिलहाल वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में नज़र आएंगी।

दूसरी तरफ आयुष्मान खुराना ने शूजित सरकार की फिल्म 'विकी डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म और आयुष्मान की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आयुष्मान परिणीति चोपड़ा के साथ 'मेरी प्यारी बिंदू' और कृति सेनन के साथ 'बरेली की बर्फी' में नज़र आएंगे।